भूत की अफवाह, ढूंढने गई पुलिस को मिली कोटवार की सड़ी-गली लाश

Kawardha News - कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम मंझोली रवन में कुछ दिनों से जंगल में भूत होने की अफवाहें उड़ रही थी। पुलिस के कानों तक...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:16 AM IST
Pandriya News - chhattisgarh news rumor of the ghosts found in the kotwar rugged corpses found by police
कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम मंझोली रवन में कुछ दिनों से जंगल में भूत होने की अफवाहें उड़ रही थी। पुलिस के कानों तक भनक पहुंची, तो खोज शुरू हुई। पहाड़ी जंगल में पुलिस व ग्रामीणों ने करीब 4 घंटे तक ढूंढा। भूत तो नहीं, लेकिन फंदे पर लटकी हुई कोटवार की सड़ी- गली लाश मिली।

पंचनामा के बाद पुलिस ने लाश को फंदे से उतारा। लाश को देखकर ग्रामीण काफी डरे हुए थे। कोई भी लाश को उठाकर मेन रोड तक पहुंचाने में पुलिस की मदद को आगे नहीं आया। ऐसे में पुलिसकर्मियों ने लाश को एक पॉलिथिन में लपेट दिया। फिर उसे बांधकर बल्ली के सहारे कंधे पर लादकर 3 किलोमीटर पैदल चले। शाम करीब 6 बजे लाश को पंडरिया लेकर आए। लाश काफी सड़ चुकी थी। गांव वाले शिनाख्त नहीं कर पा रहे थे। तभी एक ने मृतक की पहचान भगत पिता तिहारी पनिका (50) के रूप में की, जो ग्राम चतरी मंगली का कोटवार था।

15 दिन से लापता था, थाने में गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई थी: परिजनों ने बताया कि मृतक भगत 15 दिन से लापता था। थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। घर न लौटने पर मृतक की प|ी और बेटे उसे रिश्तेदारों के यहां ढूंढ रहे थे। शुक्रवार को उसका एक बेटा नरसिंगपुर में उसका पता लगाने गया था, तभी लाश मिलने की सूचना आई। बताया जा रहा है कि मृतक शराब का आदी था।

महिलाओं ने देखा तो डरीं

गांव की महिलाएं तेंदूपत्ता तोड़ाई के लिए मंझोली रवन के जंगलों में गई थी। वहां उन्होंने कोटवार की सड़ी- गली लाश देखी थी, लेकिन वे डर के कारण चुप थे। कुछ दिन से जंगल में भूत होने की अफवाह हो रही थी, तो पुलिस के भी कान खड़े हो गए।

पोस्टमार्टम कराएंगे


X
Pandriya News - chhattisgarh news rumor of the ghosts found in the kotwar rugged corpses found by police
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना