विज्ञापन

पड़ोसी राज्यों से गांजा लाकर वाहनों में करता था सप्लाई

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:06 AM IST

Kawardha News - भास्कर न्यूज | रांका/बेमेतरा गांजा तस्करी में पकड़े गए बेरला पंचायत जनपद सदस्य संतोष चौहान को न्यायिक रिमांड...

Berla News - chhattisgarh news supply to the neighboring states by bringing ganja to the vehicles
  • comment
भास्कर न्यूज | रांका/बेमेतरा

गांजा तस्करी में पकड़े गए बेरला पंचायत जनपद सदस्य संतोष चौहान को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने लंबे समय से इस कार्य में लिप्त होकर बड़े पैमाने पर जिले के कोचियों को गांजा सप्लाई करने की बात कबूल की है। इसके अलावा दीगर जिलों में भी वह सक्रिय था।

पड़ोसी राज्य ओडिशा से गांजा माफियाओं से कोचियों को बोरी में गांजा की खेप अंदरूनी इलाकों से चारपहिया वाहनों की मदद से पहुंचाने की बात सामने आई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने स्वीकार किया है कि आउटर के इलाकों को छोड़कर पुलिस मुख्य मार्गों में ही वाहनों की तलाशी करती है, इसलिए अंदरूनी गांवों से नाबालिग व महिलाओं की मदद से बड़ी आसानी से गांजा को निर्धारित स्थानों में पहुंचा दिया जाता था। इससे लोगों को भी शक नहीं होता था। आरोपी के बताए अनुसार पुलिस मामले को लेकर गांजा तस्करी से जुड़े माफिया के बारे में पूछताछ कर रही है। ताकि इनकी तह तक पहुंचा जा सके।

नाबालिग लड़की का पिता भी गांजा तस्करी में जेल में : कोतवाली थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि पूछताछ में नाबालिग लड़की ने बताया कि वह इस काम में लंबे समय से जुड़ी हुई है। साथ ही उनके घर वाले भी यही काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पिता भी 15 दिन पहले गांजा तस्करी करते तिल्दा में पकड़े गए थे। जहां उसे नारकोटिक एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है।

X
Berla News - chhattisgarh news supply to the neighboring states by bringing ganja to the vehicles
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन