मकान की छत से निकले रॉड में गमछे से फंदे पर लटकी मिली गर्भवती की लाश

Kawardha News - रविदास नगर कवर्धा में गुरुवार सुबह एक गर्भवती महिला की लाश फंदे से लटकी हुई मिली। निर्माणाधीन मकान की छत पर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:10 AM IST
Kawardha News - chhattisgarh news the body of a pregnant woman hanging on the trap from the roof of the house
रविदास नगर कवर्धा में गुरुवार सुबह एक गर्भवती महिला की लाश फंदे से लटकी हुई मिली। निर्माणाधीन मकान की छत पर कांक्रीट में सुसाइडल नोट मिला। लिखा था कि अकेले अच्छे से जीना जी, मैं जा रही हूं तुम्हारी जिंदगी से..। यह छत्तीसगढ़ी में लिखा हुआ था। उसी छत के ठीक नीचे महिला की लाश झूल रही थी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्राथमिक जांच कर पंचनामा तैयार किया और शव को कब्जे में लेकर मर्च्यूरी भेज दिया है। मृतिका मधु पति सहदेव लांझी (20) रविदास नगर कवर्धा की रहने वाली थी। वह 7 महीने के गर्भ से थी। मृतका का पति सहदेव गुरुवार सुबह उठा तो मधु बिस्तर पर नहीं थी। आसपास नजर नहीं आने पर मकान की छत पर जाकर देखा तो मधु की लाश छत से निकली लोहे की छड़ से गमछे के सहारे लटकी हुई थी।

7 माह के गर्भ से थी मृतका: मृतका मधु का मायके नगर पंचायत पंडरिया के बैरागपारा में है। एक साल पहले ही उसकी शादी सहदेव लांझी के साथ हुई थी। वह 7 महीने के गर्भ से थी। मधु की मौत के साथ ही उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी जान चली गई। पुलिस को शव को कब्जे लेकर मर्च्यूरी भेजा है। शाम तक शव को पीएम नहीं कराया। मामला संदिग्ध मालूम हो रहा है, शव को पीएम के लिए रायपुर भेजने की बात कही जा रही है।

X
Kawardha News - chhattisgarh news the body of a pregnant woman hanging on the trap from the roof of the house
COMMENT