क्रियान्वयन में बाधा नहीं थी, पर परिषद के एजेंडा से नहीं जोड़ा

Kawardha News - 15 फरवरी को नगर पालिका में परिषद की बैठक रखी गई लेकिन इससे पहले ही कांग्रेसी पार्षद आवास के मुद्दे पर नपा अध्यक्ष को...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:45 AM IST
Kawardha News - chhattisgarh news the implementation was not obstructed but did not add to the agenda of the council
15 फरवरी को नगर पालिका में परिषद की बैठक रखी गई लेकिन इससे पहले ही कांग्रेसी पार्षद आवास के मुद्दे पर नपा अध्यक्ष को घेरने की कोशिश में लगे हैं। पार्षद सुरेश वर्मा का कहना है कि शहर में 777 आवासों को स्वीकृति मिल चुकी है। योजना के क्रियान्वयन में कोई बाधा नहीं थी। फिर भी 11 फरवरी को हुए परिषद की बैठक में इस विषय को शामिल नहीं कर जनहित का ध्यान नहीं रखने का आरोप लगाया है।

अब आगामी बैठक में आवास के विषय को शामिल करने की मांग की जा रही है। बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत डीपीआर तैयार कर शासन को 3 अप्रैल 2018 को 451 आवास, 3 अक्टूबर 2018 को 38 आवास, 22 दिसंबर को 245 और 43 आवास की सूची भेजी थी, जिसे स्वीकृति मिल गई। इसे लेकर नगर पालिका ने 9 फरवरी 2019 तक दावा आपत्ति मंगाया था। इस बीच किसी ने भी आपत्ति पेश नहीं किया। इसके बावजूद नगर पालिका ने 11 फरवरी को हुए परिषद की मीटिंग में आवास योजना के विषय को शामिल नहीं किया। अफसर व जनप्रतिनिधि कितने गंभीर है, ये इस बात से समझा जा सकता है। आवास के विषय को परिषद में शामिल नहीं करने की बात पर नपा अध्यक्ष का कहना है कि उन्हें आवास संबंधी फाइल मिली नहीं है। जबकि नपा सीएमओ का कहना है कि उन्होंने विषय भेजा था।

X
Kawardha News - chhattisgarh news the implementation was not obstructed but did not add to the agenda of the council
COMMENT