विज्ञापन

बारात निकलने के पहले ही वाहन अधिग्रहण

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:05 AM IST

Kawardha News - लोकसभा चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियों को बूथों तक पहुंचाने मंगलवार को गाड़ियों की धर-पकड़ की गई। हद तो तब हो गई, जब...

Kawardha News - chhattisgarh news vehicle acquisition before departure
  • comment
लोकसभा चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियों को बूथों तक पहुंचाने मंगलवार को गाड़ियों की धर-पकड़ की गई। हद तो तब हो गई, जब अधिग्रहण के लिए आरटीओ ने बाराती गाड़ी को नहीं छोड़ा। मंगलवार शाम 5 बजे ग्राम खुड़िया (लोरमी) से कवर्धा के रास्ते परपोंडी (बेमेतरा) बारात जा रही थी। जिस गाड़ी में दूल्हा बैठा था, उसे ही आरटीओ ने घेर लिया।

इस दौरान वैष्णव परिवार ने हाथ-पैर जोड़े। ससुराल से दूल्हे का इंतजार हो रहा था। बार-बार मोबाइल की रिंगटोन बज रही थी, लेकिन अधिकारी गाड़ी छोड़ने को तैयार नहीं हुए। यही नहीं, चिल्फी से एक परिवार अपनी कार में शादी का कार्ड बांटने के लिए कवर्धा आए थे, उसे भी पुलिस और आरटीओ ने घेर लिया। अधिकारियों ने बच्चों तक पर तरस नहीं खाया।

दूल्हे को लेकर बारात जा रही गाड़ी को रोका, बाराती परेशान।

70 फीसदी जुगाड़ कर पाए

निर्वाचन कार्य में 240 बसों और 220 छोटे वाहन की जरूरत है। पोलिंग पार्टियों की रवानगी के एक दिन पहले तक आरटीओ सिर्फ 70 फीसदी वाहनों का ही जुगाड़ कर पाई। 150 छोटे वाहन और 120 बसें ही मिल पाई। बाहर से जो गाड़ियां कवर्धा से होकर गुजर रही हैं, उसे कब्जे में ले रहे हैं।

उनका ही अधिग्रहण जिनके कागज पूरे नहीं


तीन दिन बाद छूटेंगी बसें

गगराजनांदगांव सीट के लिए 18 अप्रैल को वोटिंग होगी। 16 अप्रैल की रात तक यहां संचालित सभी बसों, टैक्सी और कैब वाहनों का अधिग्रहण कर लिया गया है, जो अब 19 अप्रैल के बाद छूटेंगी। इस बीच 3 दिन तक लोगों को आवागमन के लिए बसें व अन्य वाहन नहीं मिल पाएंगे।

X
Kawardha News - chhattisgarh news vehicle acquisition before departure
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन