--Advertisement--

छात्रावास से गायब छात्र का अब तक पता नहीं, अधीक्षक को नोटिस

Kawardha News - पोस्ट मेट्रिक बालक छात्रावास बोड़ला से 11 वीं के छात्र पुष्पराज पिता राजाराम ग्राम बहना खोदरा के 2 दिसंबर से गायब...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:35 AM IST
Kawardha News - do not know the missing student of the hostel notice to the superintendent
पोस्ट मेट्रिक बालक छात्रावास बोड़ला से 11 वीं के छात्र पुष्पराज पिता राजाराम ग्राम बहना खोदरा के 2 दिसंबर से गायब होने के मामले में छात्रावास अधीक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने कहा है। सहायक आयुक्त आदिवासी विकास के सहायक आयुक्त आशीष बनर्जी ने पोस्ट मेट्रिक बालक छात्रावास बोड़ला के प्रभारी अधीक्षक बरसाती राम रात्रे को जारी नोटिस में कहा है कि 11वीं के छात्र पुष्पराज के 2 दिसंबर से अनुपस्थित रहने व अर्धवार्षिक परीक्षा में सम्मिलित नहीं होने के कारण छात्र के गायब होने संबंधी समाचार प्रकाशित किया गया है। लेकिन छात्र की गुमशुदगी के संबंध में पर्याप्त सूचना एवं कार्रवाई से अवगत नहीं कराया गया है। इसे सौंपे गए दायित्वों के प्रति घोर लापरवाही और उच्च अधिकारियों के निर्देश की अवहेलना कहा गया है और तथ्यात्मक प्रतिवेदन प्रस्तुत करने कहा गया है।

बोड़ला. पड़ताल के दौरान अधीक्षक आवास में ताला लटका मिला।

अधीक्षक आवास में लटका मिला ताला

भास्कर टीम पड़ताल करने पहुुंची तो शुक्रवार को दोपहर साढ़े बारह बजे छात्रावास अधीक्षक आवास में ताला मिला। पीडित परिवार अधीक्षक का इंतजार कर रहे थे। पता चला कि अधीक्षक बीएल रात्रे एसी ट्राइबल के ऑफिस में मीटिंग व अन्य काम के बहाने गायब रहते हैं। वे कवर्धा जिला मुख्यालय में रहते हैं। छात्रावास रसोइए और चौकीदार के भरोसे चल रहा है। छात्र के गायब रहने की रिपोर्ट अधीक्षक ने 5 दिन बाद कराई।

बोलने वाले कुछ भी बोल सकते हैं


एफआईआर दर्ज नोटिस जारी किया


X
Kawardha News - do not know the missing student of the hostel notice to the superintendent
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..