--Advertisement--

हरी झंडी दिखाने से पहले सिटी बस बंद

सांसद अभिषेक सिंह शनिवार को घुघरीकला स्लम आवास में रहने वाले परिवारों के लिए नि:शुल्क सिटी बस सेवा का उद्‌घाटन...

Danik Bhaskar | Jun 10, 2018, 02:30 AM IST
सांसद अभिषेक सिंह शनिवार को घुघरीकला स्लम आवास में रहने वाले परिवारों के लिए नि:शुल्क सिटी बस सेवा का उद्‌घाटन करने पहुंचे। यहां बने टर्मिनल में 3 सिटी बसें पंचर खड़ी थी। आनन- फानन में चौथी बस बुलवाई तो हरी झंडी दिखाने से पहले उसका भी सेल्फ खराब हो गया।

कुछ देर तक सांसद व अफसर बस के स्टार्ट होने का इंतजार किए। जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो सांसद ये कहकर चले गए कि जब चालू हो जाए तो आवास के लोगों को शहर का एक फेरा लगवा देना।

पानी के लिए होते हैं झगड़े, : करीब 2.50 करोड़ रुपए से निर्मित स्लम आवासों में पानी के लिए रोज झगड़े होते हैं। आवासों में नल कनेक्शन तो लगे हैं, लेकिन इनमें पानी नहीं आता है। शिकायत पर सांसद ने सभी आवासों में नगर पालिका को टंकी लगवाने कहा है। साथ ही यहां पुलिस चौकी खुलवाने के भी निर्देश दिए हैं। करपात्री स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम में खुले केंद्रीय स्कूल से लगा हुआ क्रिकेट ग्राउंड है, जहां रात में रोशनी के लिए लाइट लगाई गई है। ताकि बच्चे नेट प्रेक्टिस कर सकें। सांसद अभिषेक सिंह ने लाइटिंग व्यवस्था देखी।

कवर्धा.सिटी बस की पूजा करते सांसद अभिषेक सिंह।

कचरा देख बिफरे सांसद, पार्षद ने की शिकायत

सांसद अभिषेक इससे पहले शहर में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निकले थे। अफसर-कर्मी उनके पीछे चल रहे थे। मां महामाया वार्ड- 6 में पुराने राज वीडियो के पास कचरा देख सांसद बिफर गए। तभी कांग्रेसी पार्षद जमील खान आ धमके। बताया कि यहां सफाई नहीं होती। लोक सुराज में आवेदन करने पर भी गली में सीसी रोड व नाली नहीं बनी। सीएमओ सुनील अग्रहरि ने कहा वार्डों में 10 लाख की सीसी रोड और 5 लाख रुपए के नाली निर्माण के लिए प्रस्ताव मंगाया था, लेकिन पार्षदों ने रुचि नहीं दिखाई।