--Advertisement--

रैली निकाली, जोगी सरकार बनाने का संकल्प भी लिया

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के शहर जिला अध्यक्ष मेहुल मारू के नेतृत्व में पार्टी का दूसरा स्थापना दिवस जोगी...

Danik Bhaskar | Jun 24, 2018, 02:30 AM IST
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के शहर जिला अध्यक्ष मेहुल मारू के नेतृत्व में पार्टी का दूसरा स्थापना दिवस जोगी जनसमर्थन दिवस के रूप में मनाया गया। तैलचित्र पर पूजा अर्चना कर जनहित में बने जोगी के शपथ पत्र का वाचन किया गया। युवा जकांछ शहर जिला प्रभारी शिरीष मिश्रा और युवा जकांछ शहर जिला अध्यक्ष कुबेर वैष्णव के नेतृत्व में मोटर साइकिल रैली निकाल कर अजीत जोगी की सरकार बनाने का संकल्प लिया गया।

इस अवसर पर मेहुल मारू ने कहा कि 21 जून 2016 को कवर्धा के ठाठापुर में पार्टी की स्थापना से आज 21 जून 18 तक प्रदेश की जनता का जो विश्वास और समर्थन दो वर्ष पुरानी पार्टी को मिल रहा है। उसके लिए उसके लिए सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने यह भी कहा कि किसानों के लिए भाजपा सरकार के द्वारा किया गया एक भी घोषणा ठीक से पूरा नहीं किया गया। इसलिए हम सब को मिलकर विधानसभा चुनाव में इस सरकार को बदलकर जनता कांग्रेस की सरकार बनाना है।

14 साल से ठगते आ रहे: मारू ने कहा कि पंचायत कर्मी, रसोईया, मितानिन, नर्स, सफाई, कर्मी, वन कर्मी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का नियमितीकरण आज तक नहीं किये। भाजपा सरकार इन सभी के नाम पर 14 साल से ठगते आ रही है।