--Advertisement--

मोदी सरकार की उपलब्धियों से भरे रहे चार साल

केंद्र सरकार के 4 साल पूरा होने पर पखवाड़े भर चलने वाले विभिन्न कार्यक्रमाें का आयोजन किया गया है। रविवार को जिले के...

Dainik Bhaskar

May 27, 2018, 02:40 AM IST
मोदी सरकार की उपलब्धियों से भरे रहे चार साल
केंद्र सरकार के 4 साल पूरा होने पर पखवाड़े भर चलने वाले विभिन्न कार्यक्रमाें का आयोजन किया गया है। रविवार को जिले के पंडरिया विधानसभा में मुख्यमंत्री डाॅ रमन सिंह की प्रदेशव्यापी विकास यात्रा पहुंचेगी।

तैयारी के लिए भाजपा कार्यालय की बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष रामकुमार भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार 26 मई को उपलब्धियों से भरा चार साल पूरा कर लिया है।

भट्ट ने कहा कि पखवाड़े भर चलने वाले कार्यक्रम की कड़ी में 27 मई को पत्रकार वार्ता, 28 को स्वच्छता अभियान, 29 व 30 को वरिष्ठ नागरिकों से संपर्क, 31 व 1 जून को बुद्धिजीवी सम्मेलन, 3 जून को युवा मोर्चा द्वारा रैली 5 व 6 जून को समरसता संपर्क, 7 व 8 जून को बूथ संपर्क, 9 व 10 जून को लाभार्थी सम्मेलन, 11 व 12 जून को ग्राम सभा आयोजित किए जाएंगे। बैठक को संसदीय सचिव मोतीराम चंद्रवंशी ने कहा कि 15 सालों की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह जनसभा करेंगे।

कवर्धा विधायक अशोक साहू ने 30 मई को कवर्धा विधानसभा के सहसपुर लोहारा विकासखंड के ग्राम नरोधी से प्रारंभ होने वाली विकास यात्रा की तैयारी के लिए कार्यकर्ताओं को चार्ज किया।

X
मोदी सरकार की उपलब्धियों से भरे रहे चार साल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..