--Advertisement--

ठेकेदार ने नपा पर लगाया कमीशनखोरी का आरोप

शहर में करीब 10 करोड़ रुपए से बन रहा हाईटेक बस स्टैंड विवादों में पड़ गया है। निर्माण के लिए अनुबंधित कंस्ट्रक्शन...

Dainik Bhaskar

Jun 06, 2018, 02:40 AM IST
ठेकेदार ने नपा पर लगाया कमीशनखोरी का आरोप
शहर में करीब 10 करोड़ रुपए से बन रहा हाईटेक बस स्टैंड विवादों में पड़ गया है। निर्माण के लिए अनुबंधित कंस्ट्रक्शन कंपनी लैंडमार्क इंजीनियर ने सीएमओ और कलेक्टर को लिखे गए एक पत्र से नपा अधिकारियों पर कमीशन मांगने का आरोप लगाया है। पूर्व मंत्री मो. अकबर ने अारोप की जांच की मांग की है।

उन्होंने कहा है कि पत्र से यह तथ्य सामने अाया है कि ठेकेदार से कमीशन वसूली के लिए 45 लाख रुपए का बिल रोका गया है। इस विवादित हो चुके निर्माण को लेकर यह जांच भी की जानी चाहिए कि जो निर्माण चल रहा है वह ड्राइंग डिजाइन के अनुसार है या नहीं। उसकी गुणवत्ता किस प्रकार की है। इसके साथ ही यह भी देखा जाना चाहिए कि ठेके की शर्त के अनरूप कार्य तय समय-सीमा में हो रहा है या नहीं। मो. अकबर ने लैंडमार्क इंजीनियर द्वारा सीएमओ को भेजे गए पत्र की प्रति सार्वजनिक की है। पत्र में यह भी लिखा गया है कि 2 मार्च को स्वयं मुख्यमंत्री ने साइड का निरीक्षण किया था। लेकिन मुख्यमंत्री के निरीक्षण के बाद भी निर्माण में कोई सुधार हुअा न स्थिति बदली।

ठेकेदार के अारोप: मोहम्मद अकबर ने कहा है कि इस मामले में ठेकेदार कंपनी द्वारा लगाए गए अारोप और कराए जा रहे निर्माण कार्य की गुणवत्ता दोनों की जांच होनी चाहिए।

X
ठेकेदार ने नपा पर लगाया कमीशनखोरी का आरोप
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..