Hindi News »Chhatisgarh »Kawardha» एकमात्र ईटीएनटी स्पेशलिस्ट को बनाया बीएमओ प्रभार लेने से पहले ही छुट्‌टी पर गए डॉ. केशव ध्रुव

एकमात्र ईटीएनटी स्पेशलिस्ट को बनाया बीएमओ प्रभार लेने से पहले ही छुट्‌टी पर गए डॉ. केशव ध्रुव

जिले के एकमात्र ईएनटी यानि मुख-नाक-कान रोग स्पेशलिस्ट डॉक्टर केशव ध्रुव को सहसपुर लोहारा बीएमओ का प्रभार दिया गया...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 06, 2018, 02:40 AM IST

जिले के एकमात्र ईएनटी यानि मुख-नाक-कान रोग स्पेशलिस्ट डॉक्टर केशव ध्रुव को सहसपुर लोहारा बीएमओ का प्रभार दिया गया था। लेकिन प्रभार लेने से पहले वे छु़ट्‌टी पर चले गए। इसके चलते जिला अस्पताल के साथ-साथ सहसपुर अस्पताल में परेशानी शुरू हो गई है।

दरअसल लोहारा के बीएमओ डॉ. अर्जुन ठाकुर की बीमाारी के चलते 27 मई को निधन हो गया था। इनके बदले डॉ. केशव ध्रुव को प्रभार दिया जाना था। अब डॉ. केशव ध्रुव के प्रभार नही लेने के चलते लोहारा ब्लॉक के करीब 98 से कर्मचारियों को वेतन 5 जून तक जारी नहीं हो सका। अब हर गुरुवार को मुक-बाधिर, श्रवण बधिर प्रमाण पत्र बनवाने के लिए लोगों को परेशानी हो रही है।

डॉक्टरों में मतभेद, सीनियर-जूनियर का विवाद: केशव ध्रुव को लोहारा बीएमओ बनाने को लेकर डॉक्टरों के बीच में मतभेद शुरू हो गया हैं। जिला अस्पताल में डॉ. केशव ध्रुव से भी सीनियर डॉक्टर भी मौजूद हैं। इस लिहाज से जिला अस्पताल के सीनियर डॉक्टर सहसपुर लोहारा बीएमओ के लायक हैं। लेकिन सहसपुर लोहारा में पदस्थ डॉ. तरुण खरसन भी केशव ध्रुव से सीनियर हैं वे पिछले 6 माह से स्व. डॉ. अर्जुन ठाकुर के बीमार होने के चलते प्रभारी बीएमओ के रूप में काम कर रहे थे।

मेडिकल में गए डॉ. ध्रुव: डाॅक्टरों के बीच मतभेद के चलते केशव ध्रुव छुट्‌टी के बाद मेडिकल में चले गए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kawardha

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×