• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kawardha
  • 5 माह पहले 10 हजार रुपए जमा, खंभे तो लगाए लेकिन नहीं दिया कनेक्शन
--Advertisement--

5 माह पहले 10 हजार रुपए जमा, खंभे तो लगाए लेकिन नहीं दिया कनेक्शन

शहर के रामनगर वार्ड- 2 में जेवड़न मार्ग के 50 से अधिक परिवारों को स्थायी बिजली कनेक्शन नहीं मिला है। खास बात ये है कि 5...

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 02:40 AM IST
5 माह पहले 10 हजार रुपए जमा, खंभे तो लगाए लेकिन नहीं दिया कनेक्शन
शहर के रामनगर वार्ड- 2 में जेवड़न मार्ग के 50 से अधिक परिवारों को स्थायी बिजली कनेक्शन नहीं मिला है। खास बात ये है कि 5 महीने पहले इन परिवारों ने 10,100 रुपए डिमांड राशि जमा की थी। कंपनी अफसरों ने वार्ड में खंभे तो लगा दिए, लेकिन सुस्ती के चलते अभी तक लाइन नहीं खींची जा सकी है।

इस बात से परेशान परिवाराें ने अब धरने पर बैठने का फैसला लिया है। वार्डवासियों की मानें, तो जेवड़न मार्ग में करीब 50 परिवार रहते हैं। इन परिवारों ने जनवरी 2018 में स्थायी कनेक्शन के लिए आवेदन किया था। सर्वे के मुताबिक 10,100 रुपए डिमांड राशि जमा करने कहा गया था। इस पर परिवारों ने 20 फरवरी को राशि भी जमा कर दी थी, लेकिन अभी तक परिवारों को स्थायी कनेक्शन नहीं दिया जा सका है। टेम्पररी कनेक्शन के भारी भरकम बिल से लोग परेशान हैं।

खंभे लगे पर कनेक्शन नहीं दिया।

7 दिन में कनेक्शन नहीं मिला तो धरने पर बैठेंगे

वार्डवासी 23 मई को विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री से मामले की शिकायत करने तैयारी कर रहे थे। तभी अानन- फानन में कंपनी अफसरों ने वार्ड में दिखावे के लिए खंभे लगा दिए, लेकिन उन खंभों में लाइन नहीं खींची गई। बिजली कंपनी के इस सुस्त रवैए से स्थानीय परिवाराें में नाराजगी है और धरने पर बैठने की चेतावनी दी है।

X
5 माह पहले 10 हजार रुपए जमा, खंभे तो लगाए लेकिन नहीं दिया कनेक्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..