• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kawardha
  • घेराव रोकने महिला आरक्षकों को किया आगे, तो दूसरी तरफ से बैरिकेड पर चढ़े
--Advertisement--

घेराव रोकने महिला आरक्षकों को किया आगे, तो दूसरी तरफ से बैरिकेड पर चढ़े

Kawardha News - निजी स्कूलों में मनमानी फीस वसूली से नाराज एनएसयूआई ने शुक्रवार कलेक्टोरेट का घेराव किया। शाम साढ़े 4 बजे...

Dainik Bhaskar

Jun 23, 2018, 02:40 AM IST
घेराव रोकने महिला आरक्षकों को किया आगे, तो दूसरी तरफ से बैरिकेड पर चढ़े
निजी स्कूलों में मनमानी फीस वसूली से नाराज एनएसयूआई ने शुक्रवार कलेक्टोरेट का घेराव किया। शाम साढ़े 4 बजे कार्यकर्ता रैली की शक्ल में रानी दुर्गावती चौक पहुंचे। देखा कि पुलिस ने चालाकी करते हुए घेराव को रोकने महिला आरक्षकाें को आगे कर दिया है, तो कार्यकर्ता डिवाइडर की दूसरी तरफ दौड़े और बैरिकेड्स पर चढ़कर नारेबाजी की।

इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच काफी धक्का- मुक्की हुई। इसके बाद कार्यकर्ता सड़क पर बैठकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। प्रदेश में निजी स्कूलों की मनमानी रोकने के लिए फीस नियामक आयोग का गठन करने मांग की। नायब तहसीलदार बिसाहिन चौहान ज्ञापन लेने के लिए आगे बढ़ी, तो कार्यकर्ता कलेक्टर से मिलने की जिद करने लगे। हालांकि पुलिस ने ऐसा नहीं होने दिया।

रमन सरकार नहीं चाहती कि मनमानी रुके: घेराव के पहले कांग्रेस कार्यालय के सामने सभा हुई। यहां पहुंचे एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव राजीव पटनायक ने आराेप लगाते हुए कहा कि रमन सरकार निजी स्कूलों की मनमानी को रोकना नहीं चाहते। सभा में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, युकां प्रदेश महासचिव संजीव शुक्ला, विकास केशरी, बिलाल खान, तुकाराम चंद्रवंशी समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

X
घेराव रोकने महिला आरक्षकों को किया आगे, तो दूसरी तरफ से बैरिकेड पर चढ़े
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..