• Home
  • Chhattisgarh News
  • Kawardha
  • बिलासपुर से आने वाली गाड़ियां कापादाह से होकर गुजरेंगी
--Advertisement--

बिलासपुर से आने वाली गाड़ियां कापादाह से होकर गुजरेंगी

नगर पंचायत पंडरिया में रविवार को आयोजित विकास यात्रा में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह शामिल होंगे। यहां आम सभा भी...

Danik Bhaskar | May 27, 2018, 02:45 AM IST
नगर पंचायत पंडरिया में रविवार को आयोजित विकास यात्रा में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह शामिल होंगे। यहां आम सभा भी होगी। इसके मद्देनजर सुरक्षा के लिए पुलिस ने मार्ग परिवर्तन किया है। सुबह 11 से दोपहर 2 बजे यानि 3 घंटे तक परिवर्तित मार्ग से ही वाहनों की आवाजाही होगी।

बिलासपुर की तरफ से आने वाली गाड़ियां सीधे पंडरिया न आकर कापादाह से होते हुए गुजरेंगी। कापादाह से महका- महली होते हुए मुंगेली व कवर्धा जाएंगी। इसी तरह कुकदूर- पांडातराई से करगी रोड ओर जाने वाली गाड़ियां पंडरिया के गांधी चौक से महली- महका- कापादाह होते हुए गुजरेगी। पुलिस विभाग की ओर से जिले के 300 से अधिक बल और दुर्ग रेंज संबंधित जिलों से करीब 400 से अधिक जवानों की ड्यूटी लगाई गई है।

साढ़े 11 बजे पंडरिया पहुंचेंगे सीएम: कार्यक्रम अनुसार मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह 27 मई सुबह 11 बजे पुलिस ग्राउंड रायपुर से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 11.30 बजे पंडरिया पहुंचेंगे। साढ़े 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक आमसभा में शमिल होंगे। वे 1 बजे पंडरिया से हेलीकॉप्टर से भटगांव के लिए प्रस्थान करेंगे।

115 करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात

विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पंडरिया विधानसभा क्षेत्र को 115.53 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात देंगे। 31.13 करोड़ रुपए की लागत के निर्मित 200 से अधिक निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे। वहीं 84.40 करोड़ रुपए की लागत के 42 से अधिक निर्माण कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा 72 हजार से अधिक लोगों को 49.22 करोड़ रुपए की विभिन्न सामग्रियों का वितरण किया जाएगा।