• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kawardha
  • विकास यात्रा: विधायक चंदेल ने देखी तैयारियां बोले- सभा में कोई कमी न रहे
--Advertisement--

विकास यात्रा: विधायक चंदेल ने देखी तैयारियां बोले- सभा में कोई कमी न रहे

बेमेतरा.समर्थकों के साथ आयोजन स्थल बेसिक स्कूल मैदान पर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे विधायक। बेमेतरा|विकास...

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2018, 02:45 AM IST
विकास यात्रा: विधायक चंदेल ने देखी तैयारियां बोले- सभा में कोई कमी न रहे
बेमेतरा.समर्थकों के साथ आयोजन स्थल बेसिक स्कूल मैदान पर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे विधायक।

बेमेतरा|विकास यात्रा को लेकर रविवार को विधायक अवधेश चंदेल ने आयोजन स्थल बेमेतरा बेसिक स्कूल मैदान में पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। यात्रा के दूसरे चरण में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह 7 जून को जिला मुख्यालय में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए तैयारियां जोरों पर है, आयोजन स्थल पर मंच व डोम का निर्माण प्रगति पर है। सीएम की सभा के दौरान कोई कमी ना हो, इसके लिए मंत्री दयालदास बघेल, विधायक चंदेल सहित अन्य जनप्रतिनिधि तैयारियों के निरीक्षण पर पहुंच रहे हैं।

विधायक चंदेल ने तैयारियों को लेकर अधिकारियों से जानकारी ली। सभा के दिन मुख्य मार्गो से आने वाले वाहनों को खड़े करने के लिए पार्किंग पाइंट तय किए गए हैं। यहां दुर्ग रोड से आने वाले वाहनों को कृषि उपज मंडी प्रांगण, कवर्धा रोड के वाहनों को कबीर कुटी के पीछे, रायपुर मार्ग से आने वाले वाहनों को मंडी प्रांगण में खड़ा किया जाएगा। ताकि शहर की ट्रैफिक व्यवस्था ना बिगड़े और लोग आराम से सभा स्थल पर पहुंच सके।

15 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था, सरपंचों को आयोजन स्थल तक ग्रामीणों को पहुंचाने के निर्देश: आयोजन स्थल बेसिक स्कूल मैदान में आम सभा के दौरान 15 हजार लोगों की बैठने की व्यवस्था की जा रही है। वाटर प्रूफ डोम के निर्माण के साथ 10 हजार से अधिक कुर्सियां लगाई जाएगी। 8 एकड़ के बेसिक स्कूल मैदान में लोगों की भीड़ जुटाने भाजपा के जनप्रतिनिधि जी जान से जुटे हुए हैं। इसके अलावा प्रशासनिक अधिकारियों ने सरपंच व सचिवों को अपने-अपने गांव से ग्रामीणों को आयोजन स्थल तक लाने व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए हैं। यहां वाहनों की व्यवस्था पर आने वाले खर्च की भरपाई को लेकर सरपंच चिंतित हैं। कहीं उनकी जेब ढीली न हो जाए।

X
विकास यात्रा: विधायक चंदेल ने देखी तैयारियां बोले- सभा में कोई कमी न रहे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..