• Home
  • Chhattisgarh News
  • Kawardha
  • सुधा संजीवनी थीम पर किया कार्य कवर्धा को मिला गोल्डन अवॉर्ड
--Advertisement--

सुधा संजीवनी थीम पर किया कार्य कवर्धा को मिला गोल्डन अवॉर्ड

गार्बेज इंजाईम सुधा संजीवनी की थीम पर किए गए कार्यों के प्रेजेंटेशन के लिए नगर पालिका कवर्धा को गुरुवार को नई...

Danik Bhaskar | Jun 22, 2018, 02:45 AM IST
गार्बेज इंजाईम सुधा संजीवनी की थीम पर किए गए कार्यों के प्रेजेंटेशन के लिए नगर पालिका कवर्धा को गुरुवार को नई दिल्ली में स्काॅच गोल्ड अवार्ड से नवाजा गया। सीएमओ सुनील अग्रहरि ने अवार्ड ग्रहण किया। छग राज्य में इकलौते कवर्धा नगर पालिका को स्कॉच गोल्डन अवार्ड मिला है।

अहिरवारा, सरायपाली और पाटल को सिल्वर अवार्ड मिला है। वहीं भिलाई और दुर्ग नगर निगम को भी गोल्ड स्काॅच अवार्ड दिया गया है। छग राज्य शहरी विकास अभिकरण के परफार्मेंस में पूरे राज्य के अवार्ड आॅफ मेरिट के लिए 52 अवार्ड और 12 टाइटल अवार्ड समेत कुल 64 अवार्ड छत्तीसगढ़ को मिला है। नगर पालिका कवर्धा की इस उपलब्धि के लिए युवा समाजसेवी श्रीकांत उपाध्याय का अहम रोल रहा है। क्योंकि उन्होंने ही गार्बेज इंजाईम का कांसेप्ट दिया था।

15 मई को दिल्ली में दिया था प्रेजेंटेशन: नेशनल स्टाॅक एक्सचेंज नई दिल्ली में 15 मई को हुए कार्यक्रम में नगर पालिका के धीरेंद्र दुबे और बृजमोहन कुंभकार ने गार्बेज इंजाईम और सुघ्घर धरती सबके श्रद्धा, अइसन हमर नगर कवर्धा के थीम पर कवर्धा शहर में की गई कार्यों को लेकर प्रेजेंटेशन दिया था। स्काॅच समूह के अफसरों ने काफी सराहा और अवार्ड आॅफ मेरिट के लिए चयन किया था।

कवर्धा.अवार्ड लेते नपा सीएमओ सुनील अग्रहरि।