• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kawardha
  • बिलासपुर कोटा से गांजा की सप्लाई के लिए पहुंचा तस्कर समेत कोचिया गिरफ्तार
--Advertisement--

बिलासपुर कोटा से गांजा की सप्लाई के लिए पहुंचा तस्कर समेत कोचिया गिरफ्तार

Kawardha News - गांजा की सप्लाई के लिए ग्राम गर्रा पहुंचे, एक तस्कर समेत स्थानीय कोचिए को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता...

Dainik Bhaskar

Jun 29, 2018, 02:45 AM IST
बिलासपुर कोटा से गांजा की सप्लाई के लिए पहुंचा तस्कर समेत कोचिया गिरफ्तार
गांजा की सप्लाई के लिए ग्राम गर्रा पहुंचे, एक तस्कर समेत स्थानीय कोचिए को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गांजा परिवहन में प्रयुक्त मोटर साइकिल को जब्त किया गया है। आरोपी क्षितिज पिता आसाराम साहू (25) ग्राम कोरामाह थाना कोटा एवं मंगलू पिता आनंदराम ध्रुव (27) ग्राम घिवरी के विरुद्ध धारा 20 ख नारकोटिक एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। दोनों आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

कोतवाली प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि जिला मुख्यालय सहित आसपास के गांव में बड़े पैमाने में गांजा तस्करी की शिकायत मिल रही थी। तस्कर को पकड़ने मुखबिरों का जाल बिछाया गया था। यहां मुखबिर की सूचना पर, संभावित स्थानों पर घेराबंदी की गई। शाम करीब 5 बजे नेशनल हाइवे 30 पर कवर्धा मार्ग में ग्राम गर्रा के पास संदिग्ध मोटर साइकिल को रूकवा कर तलाशी लेने पर तस्कर क्षितिज व कोचिए मंगलू से काले रंग की बैग से 9 किलो गांजा कीमत 72 हजार रुपए बरामद कर जब्त किया गया। आरोपी व जब्त सामग्री को आगे की कार्रवाई के लिए कोतवाली लाया गया। यहां कार्रवाई जारी है।

तस्कर ने बताया कि जिला मुख्यालय से 100 किमी दूर बिलासपुर जिले के कोटा से गांजा लेकर स्थानीय कोचिए के पास सप्लाई के लिए पहुंचा था। उसने बताया की वह बेमेतरा दूसरी बार आया और पुलिस ने पकड़ लिया। तस्कर के अनुसार उड़ीसा और मध्यप्रदेश से गांजा लाकर कोचियों को सप्लाई किया जाता है।

X
बिलासपुर कोटा से गांजा की सप्लाई के लिए पहुंचा तस्कर समेत कोचिया गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..