• Home
  • Chhattisgarh News
  • Kawardha
  • आरोप: कमीशन नहीं देने पर नपा ने रोक दिया 45 लाख रु. का भुगतान
--Advertisement--

आरोप: कमीशन नहीं देने पर नपा ने रोक दिया 45 लाख रु. का भुगतान

शहर में 10 करोड़ रुपए से बन रहा हाईटेक बस स्टैंड विवादों में पड़ गया है, इसलिए इसके निर्माण में देरी हो रही है। बस...

Danik Bhaskar | Jun 02, 2018, 02:50 AM IST
शहर में 10 करोड़ रुपए से बन रहा हाईटेक बस स्टैंड विवादों में पड़ गया है, इसलिए इसके निर्माण में देरी हो रही है। बस स्टैंड को बनाने वाली एजेंसी लैंडमार्क इंजीनियर ने नगर पालिका सीएमओ और कलेक्टर को पत्र लिखा है। पत्र में लिखा है कि नपा अधिकारियों द्वारा कमीशन की मांग की गई है। कमीशन नहीं देने पर 45 लाख रुपए का भुगतान रोक दिया है।

वहीं स्टैंड में स्लैब बिम्ब को तोड़ने का तुगलकी आदेश जारी किया है। इन्हीं समस्याओं के कारण निर्माण में लगातार देरी हो रही है। दरअसल मामला हाईटेक बस स्टैंड के निर्माण से जुड़ा है। एक दिन पहले पालिका के सब इंजीनियर्स ने बस स्टैंड का स्लैब बिम्ब तोड़वा दिया था, क्योंकि अतिरिक्त छड़ नहीं डालने से बिम्ब कमजोर हो गई थी। इसे लेकर ठेकेदार को 9 बार नोटिस जारी हुआ, लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया। ऐसे में नपा अफसरों ने ही स्लैब बिम्ब को तोड़वाया।

प्रशासन को गुमराह करने के लिए लिखा था पत्र: स्लैब बिम्ब तोड़ने के 3 दिन पहले यानि 29 मई 2018 को लैंडमार्क इंजीनियर ने ये पत्र भेजा था। पत्र में लिखा है कि नोटिस मिलने के बाद 10 मार्च को स्लैब बिम्ब तोड़कर दोबारा बना दिए हैं। लेकिन नपा अधिकारियों का कहना है कि पत्र के जरिए प्रशासन को गुमराह करने कोशिश की गई है।