• Home
  • Chhattisgarh News
  • Kawardha
  • झूठी खबर फैलाने वालों के खिलाफ जुर्म दर्ज कराने थाने पहुंचे कार्यकर्ता
--Advertisement--

झूठी खबर फैलाने वालों के खिलाफ जुर्म दर्ज कराने थाने पहुंचे कार्यकर्ता

सोशल मीडिया में जनता कांग्रेस छग (जोगी) के सुप्रीमो अजीत जोगी के निधन की अफवाह फैलाई जा रही है। इस बात से नाराज...

Danik Bhaskar | Jun 03, 2018, 02:50 AM IST
सोशल मीडिया में जनता कांग्रेस छग (जोगी) के सुप्रीमो अजीत जोगी के निधन की अफवाह फैलाई जा रही है। इस बात से नाराज कार्यकर्ता शनिवार को कोतवाली थाने पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने झूठी खबर फैलाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने टीआई से मांग की। सबूत के तौर पर फेसबुक और वाट्सएप का प्रिंट आउट भी सौंपा है।

अजीत जोगी के स्वास्थ्य के संबंध में सोशल मीडिया में तरह- तरह के कमेंट पास हो रहे हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर वाट्सएप के जरिए आम लोगों में अपशब्द और भ्रामक अफवाह फैलाई जा रही है, जिससे जोगी कांग्रेसी नाराज हैं। शहर जिला अध्यक्ष हिफजुल खान ने लोगों से इन अफवाहों को नजरअंदाज करने की बात कही। युवा जनता कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष सुनील केशरवानी ने बताया कि श्री जोगी की सेहत के बारे में सोशल मीडिया के जरिए गलत अफवाह फैलाई जा रही है, जो कि निंदनीय है। आशंका जताते हुए उन्होंने कहा कि इन अफवाहों के पीछे उन्हीं लोगों का हाथ है, जो सीडी बनाने का गोरखधंधा चलाकर राजनीति को दूषित कर रहे हैं।

खिलाफ कार्रवाई की मांग: अजीत जोगी के स्वास्थ्य के संबंध में गलत अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। इसे लेकर थाने में लिखित में आवेदन दिया गया है। इस दौरान जनता कांग्रेस के मुकेश झारिया, सूर्यकांत महोबे, ईश्वरी साहू, वाल्मीकि वर्मा, सुनील यादव, राजेश पात्रे, दुर्गेश साहू, परदेशी साहू, रामदास पटेल आदि मौजूद रहे।

कवर्धा.थाने पहुंचकर जोगी कांग्रेस कार्यकर्ताआें ने की शिकायत।