Hindi News »Chhatisgarh »Kawardha» साहू समाज पर खेलमंत्री ने अभद्र टिप्पणी की, लोगों ने फूंका पुतला

साहू समाज पर खेलमंत्री ने अभद्र टिप्पणी की, लोगों ने फूंका पुतला

साहू समाज पर अभद्र टिप्पणी करने से नाराज समाज ने प्रदेश के खेल मंत्री भैयालाल रजवाड़े का पुतला दहन किया। साहू समाज...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 03, 2018, 02:50 AM IST

साहू समाज पर खेलमंत्री ने अभद्र टिप्पणी की, लोगों ने फूंका पुतला
साहू समाज पर अभद्र टिप्पणी करने से नाराज समाज ने प्रदेश के खेल मंत्री भैयालाल रजवाड़े का पुतला दहन किया। साहू समाज के लोगों ने साहू छात्रावास के सामने ही शुक्रवार को उनका पुतला फूंका। मंत्री के अभद्र बयान के बाद मामला तूल पकड़ने लगा है और नाराज समाज जल्द ही इसे लेकर बड़ा आंदोलन भी कर सकता है।

प्रदेश में साहू समाज के लोग बड़ी संख्या में निवास करते हैं। समाज को लेकर खेलमंत्री ने बेहूदा बयान दिया। हालांकि, भैयालाल रजवाड़े पहले ही अपने अजीबो-गरीब बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। अब समाज विशेष पर बयान से लोगों में आक्रोश है। शुक्रवार को हुए विरोध प्रदर्शन में लोगों ने मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की और उन्हें मंत्रीमंडल से बर्खास्त करने व कार्यवाही करने की मांग की। इस अवसर पर समाज के सदस्यों ने कहा कि मंत्री के विवादित बोल से साहू समाज का अपमान हुआ है। पुतला दहन कर विरोध कर रहे युवा प्रकोष्ठ कबीरधाम ने कलेक्टर के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर अभद्र टिप्पणी करने वाले मंत्री को तत्काल बर्खास्त करने की मांग भी की। उन्होंने बताया कि मांग पूरी नहीं होने पर सामाजिक लोग दिल्ली साहू महारैली में 2 जून को शामिल होंगे और वहां से आने के बाद साहू समाज ने उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी। कार्यक्रम में युवा छत्तीसगढ़ वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष घनश्याम साहू, युवा प्रकोष्ठ महामंत्री सुनील साहू, हीरालाल साहू, जिला वरिष्ठ साहू समाज के रामकृष्ण साहू, तुकेश्वर साहू, नरेश साहू अतरिया, कौशल साहू, प्रमोद साहू, युगल साहू, लक्ष्मीनारायण साहू, रवि साहू, रोहित साहू, कर्मा सेना के रामचंद साहू, अरुण साहू आदि उपस्थित रहे।

कवर्धा. खेल मंत्री का पुतला दहन करते साहू समाज के लोग।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kawardha

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×