• Home
  • Chhattisgarh News
  • Kawardha
  • जरूरी सुविधाओं के लिए तरस रहे लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं: हरिकिशन
--Advertisement--

जरूरी सुविधाओं के लिए तरस रहे लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं: हरिकिशन

नवागढ़ विधान सभा से जनता कांग्रेस जोगी के प्रत्याशी हरिकिशन कुर्रे ने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जाकर...

Danik Bhaskar | Jun 04, 2018, 02:50 AM IST
नवागढ़ विधान सभा से जनता कांग्रेस जोगी के प्रत्याशी हरिकिशन कुर्रे ने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जाकर घरों घर संपर्क शुरू कर दिया है। इस दौरान कुर्रे को ग्रामीणों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। वहीं पेयजल, स्वास्थ्य, बिजली, पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रहे ग्रामीण अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

जनता कांग्रेस के प्रत्याशी कुर्रे छिरहा, कठौतिया, उरतला, नवागांवकला, मजगांव, मोड़े, बैहरसरी, नगपुरा, सारंगपुर, चरगवा, प्रतापुर, जंगलपुर, गांगपुर, बीरमपुर आदि गांवों में अभी तक जनसंपर्क कर चुके हैं। उन्होने बताया कि ग्रामीणों में वर्तमान सरकार की नीतियों को लेकर नाराजगी है।

वे अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और इस बार के चुनाव में जोगी कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिए हैं। श्री कुर्रे ने बताया कि गांवो में पीने की पानी जैसी मूलभूत सुविधा के लिए ग्रामीण तरस रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना से गैस कनेक्शन का लाभ गरीबों को नहीं मिलने से नाराजगी बढ़ रही है।

गांव वालों से कहा- जोगी सरकार बनते ही कुछ महीने में गांवों में दूर होंगी समस्याएं

ग्रामीणों के हवाले से श्री कुर्रे ने कहा कि छिरहा के आश्रित ग्राम बीरमपुर व नगपुरा पंचायत में मुक्तिधाम 14 साल से नहीं बना है। प्राथमिक स्वास्थ केंद्र छिरहा, कठौतिया में डाॅक्टर और पहुंच मार्ग भी नहीं हैं। कठौतिया के आश्रित ग्राम बदुआकापा से कवर्धा जिला को जोड़ने 3 किलोमीटर सड़क 14 साल में भी सरकार नहीं बना पाई है और विकास का ढिंढोरा पीटा जा रहा है। श्री कुर्रे ने कहा कि जोगी सरकार बनते ही ये सभी समस्याएं कुछ महीने में ही दूर हो जाएगी।