• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kawardha
  • कलेक्टर के आदेश का पालन नहीं,12 स्कूलों के प्राचार्य ने नहीं दी जानकारी
विज्ञापन

कलेक्टर के आदेश का पालन नहीं,12 स्कूलों के प्राचार्य ने नहीं दी जानकारी

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2018, 02:50 AM IST

Kawardha News - जिले के 12 स्कूलों के प्राचार्य व खेल युवा कल्याण विभाग द्वारा कलेक्टर अवनीश शरण के आदेश का पालन नहीं किया जा रहा...

कलेक्टर के आदेश का पालन नहीं,12 स्कूलों के प्राचार्य ने नहीं दी जानकारी
  • comment
जिले के 12 स्कूलों के प्राचार्य व खेल युवा कल्याण विभाग द्वारा कलेक्टर अवनीश शरण के आदेश का पालन नहीं किया जा रहा है। दरअसल साल 2015 और 2016 में जिले के 12 स्कूलों को ग्रामीण खेल अभ्यास योजना के अंतर्गत करीब 15 लाख बांटे गए।

12 चयनित स्कूलों को हर साल दो साल तक 63-63 हजार रुपए दिए। लेकिन राशि जारी के बाद इन स्कूलों से खर्च के बारे में विभाग को जानकारी तक नहीं दी। इस मामले को लेकर कलेक्टर ने 23 मई को 12 प्राचार्यों को 63-63 हजार रुपए के हिसाब देने कहा था। इसकी जिम्मेदारी खेल एवं युवा कल्याण विभाग को सौंपी गई थी। लेकिन वर्तमान तारीख तक किसी भी स्कूल ने हिसाब नही दिया हैं।

इन स्कूलों को बांटी गई राशि, अब फिर से दी जाएगी 60-60 हजार: जिन स्कूलों को रुपए जारी किए गए थे। उनमें कवर्धा ब्लॉक के ग्राम मरका, दशरंगपुर, इंदौरी व सहसपुर लोहारा ब्लॉक के ग्राम रणवीरपुर,गैंदपुर, रामपुर, पंडरिया ब्लॉक के मोहगांव, किशुनगढ़,कुकदुर समेत बोड़ला ब्लॉक के ग्राम खैरबना कला, पोंड़ी, राजानवागांव के स्कूल शामिल हैं। इधर पुराने राशि का हिसाब नही होने के साथ ही खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा फिर से इन्ही स्कूलों को 60-60 हजार रुपए देने वाली हैं। प्राप्त जानकारी अनुसार विभाग ने इन्हीं 12 स्कूलों को 60-60 हजार का चेक डीईओ कार्यालय के माध्यम से देने वाली हैं।

उपयोगिता प्रमाण पत्र जमा करने का आदेश दिया


X
कलेक्टर के आदेश का पालन नहीं,12 स्कूलों के प्राचार्य ने नहीं दी जानकारी
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन