• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kawardha
  • कांग्रेस का फोकस युवा जोड़ो अभियान पर, सरकार को उखाड़ फेंकें: तिवारी
--Advertisement--

कांग्रेस का फोकस युवा जोड़ो अभियान पर, सरकार को उखाड़ फेंकें: तिवारी

Kawardha News - प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने संगठन के नेताओं को तय क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान तेज करने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद...

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 02:50 AM IST
कांग्रेस का फोकस युवा जोड़ो अभियान पर, सरकार को उखाड़ फेंकें: तिवारी
प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने संगठन के नेताओं को तय क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान तेज करने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव व पूर्व जनपद अध्यक्ष पंडरिया अर्जुन तिवारी ने पिछले 15 दिनों में पंडरिया के 50 से भी अधिक गांवों में ग्रामीणों से मुलाकात की और कार्यकर्ताओं को चार्ज किया। उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए पंडरिया विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का विधायक बनाने लोगों से आह्वान किया।

श्री तिवारी ने युवा जोड़ो अभियान के तहत खेलकूद मसलन क्रिकेट, कबड्‌डी प्रतियोगिता का उद्घाटन, समापन, धार्मिक कार्यक्रमों में पंचायत प्रतिनिधियों तथा कांग्रेस जनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का हम सब का लक्ष्य होना चाहिए। अधिकांश गांवों में पेयजल व निस्तारी की बड़ी किल्लत है। गांव-गांव में लोग बीमारी से पीड़ित हैं। स्वास्थ्य सुविधा चौपट हो चुकी है। किसानों को फसल बीमा का लाभ नहीं मिल पा रहा है। सूखा ग्रस्त तहसील घोषित होने के बाद भी किसानों को राहत राशि नहीं मिल पा रही है। पंडरिया विधानसभा में अराजकता का माहौल है। शासन-प्रशासन हाथ पर हाथ धरा बैठा हुआ है। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग सूरज यादव ने बताया कि प्रदेश सचिव ने विशेष अभियान के तहत खड़सरा, भैसबोड़, गौरकांपा, दुल्लापुर, डबरी, अमलडीहा, कांपादह समेत 50 से भी ज्यादा गांवों में ग्रामीणों से मुलाकात की।

कवर्धा.कार्यकर्ता व ग्रामीणों से चर्चा करते कांग्रेस के प्रदेश सचिव अर्जुन तिवारी।

X
कांग्रेस का फोकस युवा जोड़ो अभियान पर, सरकार को उखाड़ फेंकें: तिवारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..