• Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Kawardha
  • अब फुटेज से आस परिवार के लोग रायपुर से लौटे तो चोरी का पता चला
--Advertisement--

अब फुटेज से आस परिवार के लोग रायपुर से लौटे तो चोरी का पता चला

शहर के जी- श्याम नगर कॉलोनी में रहने वाले मुख्यमंत्री के भतीजी दामाद के घर में घुसे अज्ञात चोरों ने 2.50 लाख रुपए के...

Dainik Bhaskar

Jul 06, 2018, 02:50 AM IST
अब फुटेज से आस 
 परिवार के लोग रायपुर से लौटे तो चोरी का पता चला
शहर के जी- श्याम नगर कॉलोनी में रहने वाले मुख्यमंत्री के भतीजी दामाद के घर में घुसे अज्ञात चोरों ने 2.50 लाख रुपए के सोने- चांदी के गहने पर हाथ साफ कर दिया। गुरुवार शाम को जब परिवार के लोग घर लौटे तो चोरी का पता चला। घटना की सूचना सिटी कोतवाली में दी गई, तो पुलिस सीसीटीवी कैमरे से फुटेज खंगालने में लगी है।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के छोटे भाई आनंद सिंह की बेटी दामाद जी-श्याम नगर स्थित किराए के मकान में रहते हैं। परिवार के लोग अपने किसी निजी कार्य के सिलसिले में रायपुर गए हुए थे। दो दिन बाद गुरुवार शाम 4 बजे लौटे, तो देखा घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर दाखिल होने पर आलमारी और लॉकर को टूटा होना पाया। लॉकर में रखे सोने-चांदी के जेवर गायब थे, जिसकी कीमत करीब 2.50 लाख रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा कैश भी चोरी हो गया। फिलहाल पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम चोरी हुए सामान की लिस्ट तैयार कर सुराग ढूंढने में लगी है।

ताला तोड़कर सीएम के भतीजी दामाद के घर में घुसे चोर, 2.50 लाख के सोने-चांदी के जेवर पार, तीन महीने से इलाके में गश्ती भी नहीं हो रही थी

कोतवाली थाना क्षेत्र के जी-श्याम नगर की घटना, सुनसान इलाका, आसानी से की वारदात

बाउंड्रीवॉल पर कोई भी फांद सकता है दीवार

जी-श्याम नगर कॉलोनी में जहां सीएम के भतीजी दामाद घर हैं, वह एकांत क्षेत्र है। चारों ओर बाउंड्रीवॉल है, लेकिन इसे कोई भी फांद सकता है। पुलिस की मानें, तो अज्ञात चाेर बाउंड्रीवॉल फांदकर आए। फिर पिछले दरवाजे का ताला तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद सामने गेट का ताला तोड़कर भीतर दाखिल हुए हैं।

कवर्धा.आलमारी से चोरी हो गए सोने-चांदी के गहने।

क्राइम ब्रांच की कमजोरी का ऐसे फायदा उठाया

घटना से जुड़ी एक खास बात सामने आई है। वो ये है कि अज्ञात चोरों ने क्राइम ब्रांच की कमजोरी का बखूबी फायदा उठाया। दरअसल, चाेरी की तब सामने आई, जब क्राइम ब्रांच के 12 सिपाहियों में से 1 की नक्सल ऑपरेशन में ड्यूटी लगी है। वहीं एक सब इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल विधानसभा ड्यूटी में रायपुर गए हैं। इधर एक कांस्टेबल छुट्‌टी पर है।

आउटर में रात्रि गश्ती पर उठे सवाल साइकिल गश्ती 3 महीने से बंद

चोरी की इस घटना ने आउटर के कॉलोनियों में रात्रि गश्ती की पोल खोल दी है। शहर के अंदरुनी गलियों में रात के समय साइकिल गश्ती की पहल शुरू की गई थी। विभाग ने 10 साइकिल खरीदे थे, जिस पर करीब 40 हजार रुपए खर्च किया। लेकिन साइकिल गश्ती 3 माह से बंद है।

2.50 लाख की चाेरी, फुटेज देख रहे हैं


X
अब फुटेज से आस 
 परिवार के लोग रायपुर से लौटे तो चोरी का पता चला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..