--Advertisement--

4 स्तरीय पदोन्नत वेतनमान के लिए घेरा कलेक्टोरेट

मंगलवार को दोपहर करीब 4 बजे जिले के 8 कर्मचारी संघ ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्टाेरेट का घेराव किया। इससे...

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 02:50 AM IST
4 स्तरीय पदोन्नत वेतनमान के लिए घेरा कलेक्टोरेट
मंगलवार को दोपहर करीब 4 बजे जिले के 8 कर्मचारी संघ ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्टाेरेट का घेराव किया। इससे पहले संघ के कार्यकर्ताआें ने कर्मचारी भवन में एक दिवसीय घरना प्रदर्शन में शामिल हुए।

ज्ञापन सौंपने को लेकर पहले प्रशासन की ओर से तहसीलदार बिसाहिन चौहान को भेजा गया था। लेकिन कर्मचारी संघ के नेताओं को गेट के सामने ही कलेक्टर को बुलाने की मांग की। इस पर कलेक्टाेरेट में मौजूद डिप्टी कलेक्टर एसएस सोम को ज्ञापन लेने भेजा गया। कर्मचारी संघ के नेताओं ने डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

इस घेराव में करीब 8 कर्मचारी संघ का समर्थन मिला हुआ था। कोटवार, पशु चिकित्सा विभाग के प्रायवेट कृत्रिम गर्भाधान कार्यकर्ता संघ, कर्मचारी संघ समेत अन्य कर्मचारी संघ शामिल थे। वहीं पहली बार हड़ताल खत्म होने के बाद आंगनबाड़ी के कार्यकर्ता व सहायिका कल्याण संघ के कर्मचारी भी मौजूद रहें। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संघ के जिला अध्यक्ष पार्वती यादव ने बताया कि अनिश्चितकालिन हड़ताल के दौरान जिले के 70 से अधिक कार्यकर्ताओं को बर्खास्त कर दिया गया। जबकि हड़ताल वापस होने के समय शासन ने बर्खास्त कर्मचारियों को वापस लेने की बात कहीं थी। लेकिन एक माह से अधिक होने के बाद भी उन्हे काम में नही रखा गया हैं। इस अवसर पर कर्मचारी संघ ने चार स्तरीय पदोन्नत वेतनमान समेत 17 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौपा हैं।

कवर्धा. डिप्टी कलेक्टर एसएस सोम को ज्ञापन सौंपा गया।

X
4 स्तरीय पदोन्नत वेतनमान के लिए घेरा कलेक्टोरेट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..