Hindi News »Chhatisgarh »Kawardha» पुलिस परिवार आंदोलन, वाॅट्सअप ग्रुप एडमिन को आईजी ने लगाई फटकार, एसपी ने ली बैठक

पुलिस परिवार आंदोलन, वाॅट्सअप ग्रुप एडमिन को आईजी ने लगाई फटकार, एसपी ने ली बैठक

पुलिस परिवार आंदोलन को लेकर दुर्ग आईजी जीपी सिंह ने जिले के 10 पुलिसकर्मी को बुधवार को दुर्ग कार्यालय में बुलाया...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 22, 2018, 02:50 AM IST

पुलिस परिवार आंदोलन को लेकर दुर्ग आईजी जीपी सिंह ने जिले के 10 पुलिसकर्मी को बुधवार को दुर्ग कार्यालय में बुलाया था। इसमें जिले के अारक्षक प्रमोद चंद्रवंशी, लेखराज ध्रुवे,संदीप शुक्ला समेत 4 अन्य जवान शामिल हुए। ये वे कर्मचारी हैं जो वाॅट्सअप ग्रुप में एडमिन हैं और ग्रुप में पुलिस आंदोलन को लेकर कमेंट भी कर चुके हैं। इसे देखते हुए आईजी ने इन कर्मचारियों को अपने कार्यालय तलब किया व जमकर फटकार लगाई है। पिछले 2 दिनों से पुलिस द्वारा पुलिस आंदोलन को लेकर कार्रवाई की जा रही है। मंगलवार को 4 रिटायर पुलिस कर्मचारी व बुधवार को 14 जोगी कांग्रेस कार्यकर्ता के खिलाफ पुलिस अधिनियम में कार्रवाई की गई है।

आंदोलन से दूर रहने समझाइश: पुलिस आंदोलन को देखते हुए एसपी डॉ.लाल उमेंद सिंह ने बुधवार को रात 8 बजे न्यू पुलिस लाइन व गुरुवार को कार्यालय में दोपहर 1 बजे पुलिस कर्मचारियों की बैठक ली। बैठक में पुलिस कर्मचारियों को आंदोलन से दूर रहने समझाइश दी। उन्होंने पुलिसकर्मी को किसी भी लोगों के बहकावे में न आकर आंदोलन में शामिल नहीं होने की अपील की। उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा प्रत्येक कर्मचारियों के ऊपर नजर रखी जा रही है। आंदोलन में शामिल होने वाले कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। बैठक में एएसपी अनंत साहू, डीएसपी कामता दीवान समेत थाना प्रभारी व कर्मचारी मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kawardha

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×