• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kawardha
  • मेधावी छात्र ऊंचे पदों तक पहुंचे अाैर बुराइयों काे दूर करें: सीमा
--Advertisement--

मेधावी छात्र ऊंचे पदों तक पहुंचे अाैर बुराइयों काे दूर करें: सीमा

Kawardha News - ग्राम जेवड़न खुर्द में अंतरराष्ट्रीय मनोवैज्ञानिक लक्ष्य संगठन ने कक्षा 10वीं एवं 12 वीं के प्रतिभावान छात्रों का...

Dainik Bhaskar

Jun 04, 2018, 02:55 AM IST
मेधावी छात्र ऊंचे पदों तक पहुंचे अाैर बुराइयों काे दूर करें: सीमा
ग्राम जेवड़न खुर्द में अंतरराष्ट्रीय मनोवैज्ञानिक लक्ष्य संगठन ने कक्षा 10वीं एवं 12 वीं के प्रतिभावान छात्रों का सम्मान रविवार को किया। कार्यक्रम के मुख्यअतिथि एवं जिला पंचायत उपाध्यक्ष व शिक्षासमिति के सभापति सीमा अनंत ने छात्रों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया और उन्हें मन लगाकर पढ़ने व समाज के उच्च पदों तक पहुंचने और बुराइयों को दूर करने की प्रेरणा दी।

मुख्यअतिथि सीमा ने कहा कि बच्चों की उम्र पढ़ाई की होती है। इसलिए खूब मन लगाकर पढ़ाई करों और अपनी प्रतिभा के बल पर कैरियर बनाने में लगे रहो। अपनी प्रतिभा के बल पर समाज व प्रशासन के उच्च पदों पहुंचे और समाज व देश में व्याप्त बुराइयां व कुरीतियों को दूर करने का प्रयास करें। संगठन के सलाहकार एवं आयोजक दुलार दास चतुर्वेदी ने बताया कि कार्यक्रम में कोटवार देवदास मानिकपुरी, वरिष्ठ समाज सेवक अनिल सतनामी व संगठन के सदस्यों में भगवान सिंह, चतुर काठले, धनंजय चंद्रवंशी ग्रामीणाें के साथ मौजूद रहे।

ये बच्चे हुए पुरस्कृत

लक्ष्य संगठन द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह मेंं गांव की प्रतिभासंपन्न छात्रों का सम्मान किया गया। जिसमेंं कक्षा 12 वीं से भुवन काठले, अंशु मानिकपुरी, जमोतरिन चंद्रवंशी, कौशिल्या काठले और कक्षा दसवीं से मधु रात्रे, नीर कुमारी, नीलकुंवर जलेश्वर काठले शामिल हैं।

X
मेधावी छात्र ऊंचे पदों तक पहुंचे अाैर बुराइयों काे दूर करें: सीमा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..