एक परिवार के 9 लोगों की पिटाई, जादू-टोने का शक / एक परिवार के 9 लोगों की पिटाई, जादू-टोने का शक

Bhaskar News Network

Jun 20, 2018, 02:55 AM IST

Kawardha News - कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम कुंडापानी में जादू-टोना के शक में एक ही परिवार के 9 लोगों की जमकर पिटाई कर दी गई। इतना...

एक परिवार के 9 लोगों की पिटाई, जादू-टोने का शक
कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम कुंडापानी में जादू-टोना के शक में एक ही परिवार के 9 लोगों की जमकर पिटाई कर दी गई। इतना ही नहीं पीड़ित परिवार कहीं पुलिस में शिकायत न कर दें इसलिए आरोपियों ने उन्हें 3 दिन तक घर में ही नजरबंद रखा। फिर किसी तरह परिवार के सदस्य चोरी-छिपे गांव से बाहर निकले और थाने पहुंचे।

शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही 10 लोगों के खिलाफ धारा 147, 148, 294, 323, 341, 452, 506 व अन्य धाराओं के तहत जुर्म दर्ज किया है।

पुलिस ने सभी 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 13 जून की रात 10 बजे की है। प्रार्थी बुधसिंह बैगा अपने घर में प|ी धरमीन बाई, बेटा समारू और बहू झनकारो बाई भोजन कर रहे थे। तभी आरोपी चैतराम, सवनू बैगा, कांशीराम, सहसराम, धरम सिंह, लालूराम, जोहनराम, बाले सिंह, सुख सिंह और असडूराम वहां पहुंचे। जादू-टोना करने का आरोप लगाते हुए बुधसिंह का हाथ पकड़कर खींचते हुए घर से बाहर निकाला और लात-घूसों से मारने लगे।

बीच-बचाव कर रहे बेटे बहू व नाती को भी पीटा

पिटाई से बुधसिंह बेहाेश हो गया, फिर भी आरोपियों को दया नहीं आई। ये देखकर उसका बेटा समारू बैगा, सुकल सिंह, सुखराम, दुकाल सिंह, बहू सुनती, झनकारो बाई और बेटी सोनबती बीच-बचाव करने आए तो उनसे भी मारपीट की गई। सभी के सिर, हाथ व पैरे में गंभीर चोंट आई है।

तीन दिन तक घर में ही कैद था पूरा परिवार

घटना 13 जून की रात 10 बजे की है। मारपीट के बाद पीड़ित परिवार अपने घर में दुबक गए। वे बाहर न जा सके, इसलिए आरोपी घर पर नजर रख रहे थे। तीन दिन तक पूरा परिवार अपने ही घर में कैद था। फिर 17 जून की रात मौका पाकर रात के अंधेरे में सभी भाग निकले। पास के भुरभुसपानी गांव में अपने रिश्तेदार के घर में रात रुके।

बलवा का मामला दर्ज किया है, जांच की जा रही


X
एक परिवार के 9 लोगों की पिटाई, जादू-टोने का शक
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543