• Home
  • Chhattisgarh News
  • Kawardha
  • 8 दिन पहले पिता से मारपीट कर भागा था, मिला कंकाल, जानवरों ने नोचा शव
--Advertisement--

8 दिन पहले पिता से मारपीट कर भागा था, मिला कंकाल, जानवरों ने नोचा शव

शहर के रामनगर में रहने वाला एक युवक 8 दिन पहले पिता से मारपीट कर घर से भाग गया था। भोरमदेव थाना क्षेत्र के ढोंगईटोला...

Danik Bhaskar | Jul 05, 2018, 02:55 AM IST
शहर के रामनगर में रहने वाला एक युवक 8 दिन पहले पिता से मारपीट कर घर से भाग गया था। भोरमदेव थाना क्षेत्र के ढोंगईटोला खार में बुधवार दोपहर 12 बजे उसका कंकाल मिला। क्योंकि शव को जानवर नोंचकर खा चुके थे। मृतक के कपड़े से मिली 9वीं कक्षा की मार्कशीट के आधार पर उसकी शिनाख्त हो पाई।

पुलिस के मुताबिक मृतक मारुति शर्मा रामनगर कवर्धा का रहने वाला था। उसे शराब की लत थी, जिसके चलते आए दिन घर में झगड़ा करता था। 26 जून को भी उसने अपने पिता काशीप्रसाद शर्मा से मारपीट की ओर घर छोड़कर भाग गया था। पिता ने कोतवाली थाने में मारपीट की शिकायत भी दर्ज कराई थी। कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन कर ही रही थी कि भोरमदेव थाने में बुधवार को कोटवार ने ढोंगईटोला खार में एक कंकाल होने की सूचना दी। टीआई संजय यादव व उनकी टीम मौके पर पहुंचकर जांच करने लगे।

हडि्डयां ही बची थी: ढोंगईटोला खार में कंकाल बरामद किया गया। मृतक के शरीर का पूरा मांसल भाग नहीं था, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है जानवरों ने उसे नोच खाया होगा। शव का शर्ट गायब था। पैंट पहना हुआ था, जिसमें से 9वीं कक्षा की मार्कशीट मिली, जिससे मृतक की शिनाख्त हुई और परिजन को पहचान के लिए बुलाया गया।

पोस्टमार्टम के बाद खुलेगा युवक की मौत का राज

युवक की मौत कैसे हुई, ये अब तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस का मानना है कि शव काफी पुराना हो चुका है। पोस्टमार्टम के बाद ही उसके मौत की असली वजह सामने आ पाएगी। फिलहाल शव को मर्च्यूरी भेज दिया गया है।

8 दिन पहले लापता हुआ था, पीएम के लिए भेजा