Hindi News »Chhatisgarh »Kawardha» डिलिवरी नहीं, गर्भपात कराने आई थी महिला

डिलिवरी नहीं, गर्भपात कराने आई थी महिला

जिला अस्पताल में डॉक्टर और नर्सों की लापरवाही से सप्ताहभर पहले एक नवजात शिशु की मौत हाे गई थी। मामले में जांच की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 08, 2018, 02:55 AM IST

जिला अस्पताल में डॉक्टर और नर्सों की लापरवाही से सप्ताहभर पहले एक नवजात शिशु की मौत हाे गई थी। मामले में जांच की जिम्मेदारी अस्पताल के ही डॉ. आईएस ठाकुर और डॉ. सलील मिश्रा को दी गई। जांच अधिकारियों ने शनिवार काे रिपोर्ट सिविल सर्जन को सौंपी। रिपोर्ट में बताया है कि खैराहा गांव निवासी सुखियारिन पति जगराम डिलवरी के लिए नहीं, बल्कि गर्भपात कराने आई थी।

मामले में डॉ. धर्मेंद्र कुमार और नर्स सुनीता व ममता की भी लापरवाही उजागर हुई है। जांच में पता चला है कि ड्यूटी के वक्त डॉक्टर और नर्स वहां नहीं थे। इसलिए साथ आई महिला परिजनों ने ही गर्भवती का प्रसव कराया, वो भी वार्ड के बेड पर। बाद में नर्सें वहां पहुंची, तो नवजात शिशु की मौत का पता चला। प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. एसआर चुरेन्द्र का कहना है कि जांच रिपोर्ट कलेक्टर को सौंप दी गई है। आगे की कार्रवाई वे ही करेंगे।

डॉक्टर और नर्स को हम दे चुके हैं नोटिस

ड्यूटी में लापरवाही बरतने के मामले में 3 दिन पहले ही डॉ. धर्मेंद्र कुमार और दोनों नर्सों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। नोटिस देकर उनसे जवाब मांगी गई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kawardha

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×