कवर्धा

  • Home
  • Chhattisgarh News
  • Kawardha
  • कवर्धा के पेंड्रा, चोरभट्टी, चुचरुंगपुर में आज लगेगा स्मार्टकार्ड बनाने शिविर
--Advertisement--

कवर्धा के पेंड्रा, चोरभट्टी, चुचरुंगपुर में आज लगेगा स्मार्टकार्ड बनाने शिविर

राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा योजना एवं मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत स्मार्ट कार्ड बनाने के लिए जिले के...

Danik Bhaskar

Jul 09, 2018, 02:55 AM IST
राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा योजना एवं मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत स्मार्ट कार्ड बनाने के लिए जिले के सभी विकासखंड एवं ग्राम स्तर पर विशेष शिविर लगाई जा रही है। निर्धारित तिथियों में चिह्नांकित गांवों में शामिल होकर छूटे हुए ग्रामीण स्मार्ट कार्ड बनवाकर योजना का लाभ ले सकते हैं।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. केके गजभिए ने बताया कि कवर्धा विकासखंड में सोमवार 8 जुलाई को बंदौरा कुटेली, कुटकीपारा बिटकुलीकला, 9 को पेन्ड्रा, चोरभट्टी, चुचरुंगपुर, 10 को केसली, बिरनपुर, पनेका, 11 को ज्ञानपुर, दशरंगपुर, इंदौरी 12 को बिटकुली खुर्द, सोनपुरी गुढ़ा, तमरूवा, 13 को चुचरुंगपुर, बानो, कुआ, 14 को लोचन, मानपुर, कृतबांधा में शिविर लगाए जाएंगे। अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ मिले इसके लिए पहल जारी है।

स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि 15 जुलाई को धरमपुरा, बिरकोना, नगर पंचायत पिपरिया, 16 को खैरवार, मरका, बानो, 17 को कोको गांगपुर, मोहगांव, 18 को सिंघनपुरी, पथर्रा, दलपुरवा, 19 को दौजरी, बोधईकुंडा, बटुराकछार, 20 को चरडोंगरी, कोठार, घुघरीखुर्द 21 को खाम्ही, नवघटा 22 को लीमो, घोठिया, मजगांव, 23 को घुघरीकला, मरपा, नेवारी 24 को मिरमिट्टी, झिरौनी, कोसमंदा 25 को रेंगाखार खुर्द, सोनपुरी रानी, सिंघनपुरी 26 को रवेली, राम्हेपुर खुर्द, सिंघनपुरी 27 को डबराभाठा, खडौदा खुर्द, दशरंगपुर, सिंघनपुरी में शिविर का आयोजन किया गया है।

Click to listen..