Hindi News »Chhatisgarh »Kawardha» कलेक्टर जनदर्शन में विभिन्न मांगों को लेकर पहुंचे ग्रामीण

कलेक्टर जनदर्शन में विभिन्न मांगों को लेकर पहुंचे ग्रामीण

सोमवार को साप्ताहिक जनदर्शन में आमजन ने विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्टर अवनीश कुमार शरण से मुलाकात की। जनदर्शन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 03, 2018, 02:55 AM IST

कलेक्टर जनदर्शन में विभिन्न मांगों को लेकर पहुंचे ग्रामीण
सोमवार को साप्ताहिक जनदर्शन में आमजन ने विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्टर अवनीश कुमार शरण से मुलाकात की। जनदर्शन में 50 से अधिक ग्रामीणों ने आवेदन किया है। इसमें वन अधिकार पट्‌टा, स्कूल में बाउंड्रीवॉल, सड़क निर्माण समेत विभिन्न मांग शामिल हैं। जनदर्शन में भंवरझोल, पेटली बंजारी से पहुंचे मानसिंग बैगा,गुल्हा बैगा, बाजुराम, बीरसिंग ने बताया प्रशासन की ओर से अभी तक वनभूमि अधिकार पत्र नहीं दिया गया है। इसके चलते वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा उन्हें भोरमदेव अभयारण्य कहकर हटाया जा रहा है। वहीं दूसरे स्थान पर जाने पर फिर से हटाया जा रहा है।

सड़क नहीं, आपातकालीन स्थिति में होती है परेशानी: इधर पंडरिया ब्लॉक के 20 से अधिक ग्रामीणों ने समस्या को लेकर कलेक्टर को आवेदन दिया है। इनमें चतरी से पहुंचे ग्रामीण रमेश बैगा, बिरसु, सनत, दिनेश, शिकारी बैगा ने बताया कि उनके गांव से मुख्य सड़क तक पक्की सड़क नहीं है। इसके चलते आपातकालीन स्थिति में ग्रामीणों को अस्पताल तक पहुंचने में परेशानी होती है।

कवर्धा.जनदर्शन में पहुंचे ग्रामीणजन।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kawardha

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×