• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kawardha
  • 10 सूत्रीय मांगों को लेकर जिले के 27 कर्मचारी संघ के सदस्य रहे हड़ताल पर
--Advertisement--

10 सूत्रीय मांगों को लेकर जिले के 27 कर्मचारी संघ के सदस्य रहे हड़ताल पर

वर्ष 2013 चुनाव के दौरान किए गए वादे को पूरा करने को लेकर जिले के 27 कर्मचारी संगठन के नेता व कर्मचारी एक दिवसीय हड़ताल...

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 03:00 AM IST
10 सूत्रीय मांगों को लेकर जिले के 27 कर्मचारी संघ के सदस्य रहे हड़ताल पर
वर्ष 2013 चुनाव के दौरान किए गए वादे को पूरा करने को लेकर जिले के 27 कर्मचारी संगठन के नेता व कर्मचारी एक दिवसीय हड़ताल पर रहे। इसके चलते बुधवार को जिले के सभी सरकारी दफ्तरों में सन्नाटा पसरा रहा। कलेक्टोरेट, जिले के सभी तहसील, एसडीएम कार्यालय समेत अन्य विभागों के कर्मचारी सुबह 10 से लेकर दोपहर 3 बजे तक नगर के राजमहल चौक स्थित धरना स्थल पर धरना दिया।

पहली बार 27 कर्मचारियों के संघ ने हड़ताल को लेकर बेहद संजीदा दिखे। यही कारण हैं कि जिले के सभी सरकारी दफ्तरों में काम-काज प्रभावित हुआ। कर्मचारी नेता सुबह 9 बजे से दफ्तरों को बंद करने में निकल गए व काम पर गए कर्मचारियों को धरना स्थल में पहुंचने आग्रह किया। नगर के कलेक्टोरेट, तहसील कार्यालय, सीएमएचओ कार्यालय, डीईओ कार्यालय समेत सभी विभागों में काम-काज नही हो सका है। इस हड़ताल के केवल बाढ़ नियंत्रण कक्ष में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ही काम पर थे। हड़ताल के चलते आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान विभिन्न संघ के नेता आशीष चंदेल, वेदराम पात्रे, हफीजुद्दीन कुरैशी, एके सुर्यवंशी, रमेश पाटले समेत 2 सौ से अधिक कर्मचारी उपस्थित थे।

कवर्धा.कलेक्टोरेट के पास पुलिस ने कर्मचारियों को राेका।

X
10 सूत्रीय मांगों को लेकर जिले के 27 कर्मचारी संघ के सदस्य रहे हड़ताल पर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..