• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kawardha
  • शिक्षाकर्मियों की मांगों के लिए मुख्य सचिव के साथ बैठक आज
--Advertisement--

शिक्षाकर्मियों की मांगों के लिए मुख्य सचिव के साथ बैठक आज

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:05 AM IST

Kawardha News - सरकार ने शिक्षाकर्मियों को एक बार फिर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए 1 मई को रायपुर मंत्रालय में मुख्य सचिव की...

शिक्षाकर्मियों की मांगों के लिए मुख्य सचिव के साथ बैठक आज
सरकार ने शिक्षाकर्मियों को एक बार फिर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए 1 मई को रायपुर मंत्रालय में मुख्य सचिव की अध्यक्षता में संघ के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। शालेय शिक्षाकर्मी संघ के जिलाध्यक्ष व शिक्षक मोर्चा के जिला संचालक शिवेंद्र चंद्रवंशी ने बताया कि शिक्षाकर्मियों की मांगों व समस्याओं को लेकर सरकार ने मुख्य सचिव की अध्यक्षता में एक हाई पावर कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी शासन को रिपोर्ट सौंपेगी। मुख्य सचिव की अध्यक्षता में रायपुर में होने वाली बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस बैठक में भी हमेशा की तरह इस बार भी संविलियन का मुद्दा प्रमुख रहेगा।

संघ के प्रदेश प्रवक्ता गजराज सिंह राजपूत ने बताया कि यह बैठक अंतिम हो और इस दिन संविलियन की घोषणा भी हो सकती है। बैठकों का पूर्व अनुभव शिक्षाकर्मियों के लिए निराशाजनक रहा है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश के शिक्षाकर्मी केवल परिणाम चाहते हैं और संविलियन पाना ही हमारा मुख्य लक्ष्य है। ब्लाॅक अध्यक्षों में मोहन राजपूत, संजय जायसवाल, राकेश जोशी, वीरेंद्र चंद्रवंशी व अब्दुल आसिफ खान ने बताया कि कमेटी के कार्यकाल को सरकार दो बार बढ़ा चुकी है। अन्य राज्यों के मॉडल का अध्ययन किया जा रहा है।

X
शिक्षाकर्मियों की मांगों के लिए मुख्य सचिव के साथ बैठक आज
Astrology

Recommended

Click to listen..