• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kawardha
  • दावेदारी को लेकर कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, क्षेत्रीय प्रत्याशी की उठ रही मांग
--Advertisement--

दावेदारी को लेकर कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, क्षेत्रीय प्रत्याशी की उठ रही मांग

पंडरिया विधानसभा से क्षेत्रीय प्रत्याशी की मांग उठ रही है। कार्यकर्ताओं की बैठक में पंडरिया से कवर्धा के पूर्व...

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 03:05 AM IST
दावेदारी को लेकर कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, क्षेत्रीय प्रत्याशी की उठ रही मांग
पंडरिया विधानसभा से क्षेत्रीय प्रत्याशी की मांग उठ रही है। कार्यकर्ताओं की बैठक में पंडरिया से कवर्धा के पूर्व विधायक योगेश्वर राज सिंह का नाम आने से वर्षों से सक्रिय नेता व टिकट के दावेदारों ने पुरजोर विरोध किया और पंडरिया विधानसभा से योगेश्वर राज सिंह को दूर रखने की मांग की।

पंडरिया ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष कौशल चंद्राकर ने पेंड्री के अपने निवास में दामापुर सेक्टर के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इसमें मौजूद लगभग 200 कार्यकर्ता ने सर्वसम्मति से विरोध प्रस्ताव पास कर योगेश्वर राज का विरोध जताया और कहा कि बाहरी प्रत्याशी किसी भी हाल में स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसकी शिकायत लिखित में प्रदेश कांग्रेस कमेटी को किया जाएगा। बैठक में कार्यकर्ताओं को संगठित कर आगामी विधानसभा में कांग्रेस को मजबूत कर पंडरिया विधानसभा से कांग्रेस विधायक को जीताकर कांग्रेस की सरकार बनाने का लक्ष्य रखा गया।

विदित हो कि कई दिनों से कवर्धा के पूर्व विधायक योगेश्व राज सिंह पंडरिया विधानसभा में अपनी जमीन तलाशने की कोशिश में है। वहीं वे प्रत्याशी जो कांग्रेस कार्यकर्ता व संकल्प शिविर में संकल्प ले चुके हैं, वे नहीं चाहते कि बाहरी व्यक्ति प्रत्याशी बने।

बैठक में चंद्राकर के यहां पारिवारिक कार्यक्रम एवं भोज में आमंत्रित पूर्व विधानसभा प्रत्याशी लालजी चन्द्रवंशी, प्रदेश कांग्रेस सदस्य महेश चन्द्रवंशी, प्रदेश उपाध्यक्ष किसान कांग्रेस लालबहादुर चंद्रवंशी, ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस कौशल चन्द्राकर, अनु.सूचित प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष जोहन खांडे, चतुरानन बैस, ललित चन्द्रवंशी, युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष आकाश केशरवानी, युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष स्वतंत्र सिंह, महामंत्री युवक कांग्रेस ब्रजेश शुक्ला, मन्नू चंद्राकर, शिवकुमार चौहान, प्रशांत परिहार, होरी सिंगरौल, आकिब खान, भुनेश्वर निर्मलकर, लक्ष्मण चन्द्रवंशी, हुकुम सिंह, भोंदू निर्मलकर, सुखचैन निर्मलकर, गिरीश चंद्राकर, बीरबल तिवारी कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित रहे।

X
दावेदारी को लेकर कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, क्षेत्रीय प्रत्याशी की उठ रही मांग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..