--Advertisement--

रिवाइज एस्टीमेट को जल्द मिलेगी मंजूरी

कवर्धा से रायपुर जाते हुए मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह रविवार शाम 7ः30 बजे आधे घंटे के अल्प प्रवास पर बेमेतरा विश्राम...

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2018, 04:00 AM IST
रिवाइज एस्टीमेट को जल्द मिलेगी मंजूरी
कवर्धा से रायपुर जाते हुए मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह रविवार शाम 7ः30 बजे आधे घंटे के अल्प प्रवास पर बेमेतरा विश्राम गृह पहुंचे।पत्रकारों से चर्चा करते हुए रमन सिंह ने शहरी जल आवर्धन योजना को पूरा करने के लिए पांच लाख 71 हजार के रिवाइज एस्टीमेट को जल्द ही वित्त विभाग से मंजूरी देने की बात की। शहर में बढ़ते यातायात दबाव की जानकारी मिलने पर उन्होंने जल्द ही बेमेतरा में बायपास रोड का निर्माण एवं सिटी बस की सुविधा दिलाने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री ने विधायक एवं जिला अध्यक्ष से बारिश की जानकारी ली। विधायक ने बताया यहां अवर्षा की स्थिति है। बहुत दिनों में आज आधा घंटे पानी गिरा है। मां भद्रकाली मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष उत्तम माहेश्वरी एवं सदस्य उदित गुप्ता एवं मनीष खनूजा ने भद्रकाली मंदिर के लिए 36-36 सौ वर्ग फिट जमीन आबंटन की मांग की। विधायक अवधेश चंदेल, जिला भाजपा अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा, नपा अध्यक्ष विजय सिन्हा व भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम का स्वागत किया। इस अवसर पर कलेक्टर महादेव कावरे, एसपी गर्ग, नपा उपाध्यक्ष विजय सुखवानी, संजीव तिवारी, अनिल माहेश्वरी, रविन्द्र छाबड़ा, रीना साहू, पंचू साहू, विनोद दुबे, राकेश मोहन शर्मा, मनोज मिश्रा, आकिब मलकानी, विकास तंबोली, निवेदिता जोशी, सावन मानिकपुरी, रमला साहू मौजूद रहे।

कवर्धा से रायपुर जाते वक्त बेमेतरा पहुंचे मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने दी जानकारी

बेमेतरा. सीएम से मुलाकात करते भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता।

लिफ्ट इरिगेशन योजना शीघ्र शुरू करने की मांग

जनपद उपाध्यक्ष सनतधर दीवान ने सीएम को लंबे समय से बंद मऊ लिफ्ट एरिगेशन की जानकारी दी। उन्होंने किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए इस योजना को शीघ्र शुरू करने की मांग सीएम से की। यहां मौजूद कलेक्टर महादेव कावरे ने सीएम को बताया कि वे स्वयं मऊ लिफ्ट एरिगेशन के निरीक्षण पर गए थे। यह योजना दो महीना के भीतर शुरू होने के साथ किसानों के खेत तक पानी पहुंचाया जाएगा।

X
रिवाइज एस्टीमेट को जल्द मिलेगी मंजूरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..