• Home
  • Chhattisgarh News
  • Kawardha
  • कलेक्टर ने चखा नाश्ता बोले-क्वालिटी ठीक नहीं, कैंटीन संचालक को नोटिस
--Advertisement--

कलेक्टर ने चखा नाश्ता बोले-क्वालिटी ठीक नहीं, कैंटीन संचालक को नोटिस

जिला अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर अवनीश कुमार शरण ने पोषण पुनर्वास केंद्र में नाश्ता, सेवई व हलुवा की...

Danik Bhaskar | Jun 26, 2018, 02:45 PM IST
जिला अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर अवनीश कुमार शरण ने पोषण पुनर्वास केंद्र में नाश्ता, सेवई व हलुवा की गुणवत्ता सही नहीं होने पर उन्होंने कैंटीन संचालक को कारण बताओ नोटिस भेजने सिविल सर्जन को निर्देश दिए हैं।

उन्होंने केंद्र में 2 एयर कंडीशनर लगाने कहा है। साथ ही नाश्ता के मेनू में ब्रेड और चाय को भी शामिल करने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने गंगानगर तालाब के सौंदर्यीकरण कार्य का निरीक्षण कर उसे 5 जुलाई तक काम पूरा करने, करपात्री चौक में नाली सफाई और राजा फुलवारी चौक नाले की सफाई के लिए 3 दिन का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने पीजी कॉलेज परिसर में निर्माणाधीन ऑडिटोरियम का अवलोकन कर वहां रिवाइज एस्टीमेंट बनाकर साउंड सिस्टम व फर्नीचर का कार्य शीघ्र करने के निर्देश दिए।

अवैध बने मकानों पर होगी कार्रवाई: कलेक्टर ने 1 से लेकर 9 वार्ड का भ्रमण किया। अवैध कॉलोनियों पर तत्काल रोक लगाने और अवैध कॉलोनाईजर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने सीएमओ को निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने साफ कहा है कि बिना टाउन एंड प्लांनिग के बने मकानों पर कार्रवाई होगी।

शिफ्टिंग की मियाद 2 तक: महाराजपुर में लाइवलीहुड कॉलेज व पॉलीटेक्निक कॉलेज का भी निरीक्षण किया। मेन रोड से लाइवलीहुड कॉलेज तक बन रही सड़क में तेजी लाने, 2 जुलाई तक कॉलेज में शिफ्टिंग के निर्देश दिए। पॉलीटेक्निक में एक माह के भीतर सीवर लाइन और ड्रेनेज का कार्य पूरा करने कहा।

कवर्धा. जिला अस्पताल में पोषण आहार केंद्र का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर।