--Advertisement--

कवर्धा की सभा में योगी बोले - जो कांग्रेस राम की नहीं वह हमारे किसी काम की नहीं

शहर के सरदार पटेल मैदान में शनिवार की दोपहर भाजपा के किसी प्रत्याशी के पक्ष में पहली सभा हुई। यह वही मैदान है, जिससे...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 02:31 AM IST
Kawardha - yogi said in the gathering of kavaldha congress which is not of ram it is not of any use
शहर के सरदार पटेल मैदान में शनिवार की दोपहर भाजपा के किसी प्रत्याशी के पक्ष में पहली सभा हुई। यह वही मैदान है, जिससे पांच साल पहले भाजपा प्रत्याशी अशोक साहू के ही पक्ष में तब के गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभा की थी। अबकी बार भाजपा ने अपने फायरब्रांड नेता और उ.प्र. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लगाया। इस सभा में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेसियों को गरीबों का राशन खाने वाला चूहा और दलाल तक कह दिया, तो कांग्रेस पर भी जमकर बरसे और कहा कि जो कांग्रेस राम की नहीं हो सकती व हमारे किसी काम की नहीं है। सभा में आदित्यनाथ के साथ भाजपा के प्रत्याशी अशोक साहू भी मौजूद रहे।

14 को आ सकते हैं राहुल गांधी, तो 12 को पंडरिया आएंगी स्मृति: बड़ी पार्टियों का प्रचार-प्रसार बढ़ता ही जा रहा है। कवर्धा में योगी आदित्यनाथ की सभा के बाद उन्हें जुबानी जवाब देने के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने राहुल गांधी को कवर्धा लाने को लेकर योजना तैयार कर ली है। फिलहाल उनकी सभा सरदार पटेल मैदान में ही कराने को लेकर योजना बनाई जा रही है, लेकिन इसमें परिवर्तन भी संभव है। इधर, भाजपा ने कवर्धा की बड़ी सभा के बाद अब अपना ध्यान पंडरिया में लगा दिया है। पंडरिया में 12 नवंबर, सोमवार को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आएंगी।

कवर्धा के मंच पर लोगो का अभिवादन स्वीकार करते उ.प्र. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

टाइम-टू-टाइम... ऐसे समझिए, योगी आदित्यनाथ ने क्या-क्या कहा...

2.03 मिनट कांग्रेसियों पर: सरकार धान 20 रुपए में खरीद रही है। इससे पहले यह पैसा कहां जाता था। यही कांग्रेस का भ्रष्टाचार है। यह पैसा कांग्रेसी दलालों के पास जाता था स्टोरेज लॉस के नाम पर लाखों क्विंटल धान का घोटाला होता था और कहते थे चूहे ने खा लिया, अरे चूहे नहीं, इसे कांग्रेसी चूहे खा जाते थे।

2.28 मिनट तक राहुल गांधी व कवर्धा के प्रत्याशी पर : आप देखते होंगे, कभी कोई आपदा देश के अंदर आती है, तो राहुल गांधी को अपना ननिहाल याद आता है। कांग्रेस से पूछिए, क्या कांग्रेस के पास स्थानीय स्तर पर कोई प्रत्याशी नहीं था क्या? कांग्रेस प्रत्याशी भी मांगकर लाई है।

14.17 मिनट रमन सिंह व मोदी के काम पर : हर गरीब के पास अपना शौचालय है। नि:शुल्क रसोई गैस का कनेक्शन हर गरीब को मिला। डॉ. रमन सिंह ने 50 हजार रुपए की नि:शुल्क स्वास्थ्य की सुविधा दी, तो प्रधानमंत्री ने उसे बढ़ाकर 5 लाख रुपए कर दिया। छ.ग. में यहां 65 लाख परिवारों को एक रुपए दिए।

2.08 मिनट रामराज पर: छत्तीसगढ़ भगवान राम का ननिहाल भी है। भगवान राम का भव्य मंदिर अयोध्या में बने, इस मार्ग की सबसे बड़ी बाधा कोई है, तो कांग्रेस है। राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए। कहीं न कहीं दाल में काला है। जो कांग्रेस राम की नहीं हो सकती, वह हमारे भी किसी काम की नहीं हो सकती।

शायद सही जानकारी नहीं


सीएम का नाम नान में कैसे


कांग्रेस वादों की बात कर रही तो जोगी कांग्रेस की नुक्कड़ सभाएं जारी

नुक्कड़ सभा लेते जोगी कांग्रेस के अगमदास अनंत।

कवर्धा के कांग्रेस प्रत्याशी मो. अकबर अपने क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क में व्यस्त रहे। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने महराटोला, लासाटोला, बम्हनी, धमकी जैसे क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं की बैठक ली, साथ ही मतदाताओं से भी मुलाकात की। कांग्रेस मतदाताओं, खासकर किसानों के बीच कर्ज माफी और बिजली बिल हाफ करने जैसे वादों के साथ जा रही है। किसानों का कर्जा माफ बिजली बिल हाफ, इसी पंच लाइन के साथ उनके प्रचार अभियान भी तेज हो चुके हैं। वनांचल में इसी लाइन पर दीवार लेखन भी जमकर कराए जा रहे हैं। इधर, जोगी कांगेस के प्रत्याशी अगमदास अनंत भी कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में पहुंचे। प्रत्याशी अगम दास गांवों में नुक्कड़ सभाएं ले रहे हैं। वे शनिवार को खुंटू, मरपा, नेवारी, डबराभांट, बिजई, सोनबरसा, सुखाताल जैसे गांवों में कार्यकर्ताओं और मतदाताओं से मिले। वहीं शाम को शहर के रामनगर वार्ड में महिलाओं से मुलाकात की।

X
Kawardha - yogi said in the gathering of kavaldha congress which is not of ram it is not of any use
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..