Hindi News »Chhatisgarh »Kawardha» Youth Killed His Wife In Kawardha

पत्नी से झगड़ा हुआ तो डंडे से पीट-पीटकर मार दिया, तीन दिन बाद आरोपी के भाई ने दी पुलिस को सूचना

चिल्फी से पांच किमी दूर तुरैयाबहरा में हुई वारदात, आरोपी पति फरार

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 29, 2018, 07:38 PM IST

पत्नी से झगड़ा हुआ तो डंडे से पीट-पीटकर मार दिया, तीन दिन बाद आरोपी के भाई ने दी पुलिस को सूचना

कवर्धा।छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक युवक ने जरा से विवाद में अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। खास बात कि पूरी वारदात तीन दिन बाद पुलिस के सामने आ सकी, जब आरोपी का भाई ही सूचना देने पहुंचा। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

- जानकारी के मुताबिक चिल्फी से 5 किमी दूर ग्राम तुरैयाबहरा वारदात हुई है। स्थानीय निवासी गंगाराम बैगा का अपनी पत्नी जानकी बाई (30) के साथ बुधवार को किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस आवेश में आए गंगाराम ने पास रखे डंडे से पत्नी जानकारी की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

- इसके चलते जानकी की मौके पर ही मौत हो गई। जानकी के सिर, हाथ, पैर, घुटना, नाक और सबसे ज्यादा पीट में चोट के निशान है। वारदात के तीन दिन बाद आरोपी गंगाराम के भाई ने ही इसकी सूचना अन्य लोगों को दी।

- गंगाराम का भाई हरिसिंह ने सबसे पहले घटना की जानकारी जानकी के मायके चिल्फी (थानापारा) में दी। मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने फिर चिल्फी थाने जाकर इसके बारे में बताया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो जानकी के शरीर पर चोट के गहरे घाव मिले।

रिपोर्ट : राकेश कुमार जायसवाल

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kawardha

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×