• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Kendri
  • छात्रों को नशा देकर कहता था गर्लफ्रेंड बुलाओ चाकू की नोंक पर 18 छात्राओं से किया दुष्कर्म
--Advertisement--

छात्रों को नशा देकर कहता था गर्लफ्रेंड बुलाओ चाकू की नोंक पर 18 छात्राओं से किया दुष्कर्म

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2018, 03:21 AM IST

Kendri News - भास्कर के पास जानकारी है कि छात्र-छात्राएं कहां के हैं, लेकिन हम उनके शिक्षण संस्थानों के नाम प्रकाशित नहीं...

छात्रों को नशा देकर कहता था गर्लफ्रेंड बुलाओ चाकू की नोंक पर 18 छात्राओं से किया दुष्कर्म
भास्कर के पास जानकारी है कि छात्र-छात्राएं कहां के हैं, लेकिन हम उनके शिक्षण संस्थानों के नाम प्रकाशित नहीं करेंगे।

पूछताछ में स्वीकारा

तपन के इशारे पर कई वारदातें कीं

मेनन ने अपने बयान में पुलिस काे बताया कि उसकी 2005 में गांजे के केस में दुर्ग जेल में ही तपन से मुलाकात हुई। उसके कहने पर मेनन शराब कारोबारियों के लिए कोचियों को संरक्षण देकर उनसे उक्त शराब ठेकेदार के माल के अलावा कोई माल नहीं बेचने की सुपरवाइजरी करता था। सोहन जैन के कहने पर रवि साेनकर के साथ नीरज अग्रवाल को उगाही के लिए धमकाया।

सुपारी भी लेता था

मालू मेडिकल संचालक को अन्नू दुबे से 20 हजार की सुपारी लेकर ब्लेड मारा और सुपारी लेकर ही मालवीय नगर चौक में जेल अधिकारी के पति को ब्लेड मारा। हाल ही में एक व्यवसायी जायसवाल को मारने के लिए 5 एकड़ जमीन, 5 लाख रुपए और 1 कार की सुपारी ली। सुपारी देने वाले ने एक रिवाल्वर भी उपलब्ध कराई।

पीड़ित बेखौफ रिपोर्ट करें


सहायक जेलर रेणु ध्रुव के पति पर किया था हमला

26 फरवरी 2015 को शाम करीब 4 मालवीय चौक पर केंद्रीय जेल में पदस्थ सहायक जेलर रेणु ध्रुव के पति पी बाल कृष्णन पर जानलेवा हमला हुआ। मामले में तीन आरोपी थे। अज्ञात के नाम पर कोतवाली पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज किया। घायल बालकृष्णन को तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के मुताबिक बालकृष्णन (35) आरटीओ दफ्तर में एजेंट का काम करते हैं। आरटीओ से लौटते समय उन पर हमला हुआ। हमला करने वालों में विजय मेनन शामिल था। उसने ही बालकृष्णन पर चाकू से वार किया। पुलिस बयान में इस बात के खुलासे के बाद पूछताछ की जा रही है जिसमें दो अन्य आरोपियों के बार में पतासाजी की जा रही है।



3 साल की मासूम से अनाचार की कोशिश, 60 साल का व्यक्ति गिरफ्तार

पत्थलगांव | गोढ़ीकला पंचायत में स्थित नमकीन बनाने की फैक्ट्री में तैनात 60 साल गार्ड ने तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। घटना के बाद फैक्ट्री में सन्नाटा पसर गया। गोढ़ीकला में स्थित कुरकुरे व मिक्चर बनाने की फैक्ट्री में मध्यप्रदेश के बदवार का रहने वाला भईया लाल पटेल ने सोमवार की शाम लगभग 5 बजे अन्य मजदूरों की छुट्टी होने के बाद अपने पड़ोस में रहने वाली तीन साल की बच्ची को घर में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

X
छात्रों को नशा देकर कहता था गर्लफ्रेंड बुलाओ चाकू की नोंक पर 18 छात्राओं से किया दुष्कर्म
Astrology

Recommended

Click to listen..