--Advertisement--

हत्या के आरोपी को पकड़कर बांधा तो सुबह उसकी भी मौत

कोंडागांव | केशकाल थाना क्षेत्र के नीराछिंदली में मंगलवार की रात 35 वर्षीय युवक मस्सू गावड़े ने गांव के सरपंच के ससुर...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:55 AM IST
कोंडागांव | केशकाल थाना क्षेत्र के नीराछिंदली में मंगलवार की रात 35 वर्षीय युवक मस्सू गावड़े ने गांव के सरपंच के ससुर 54 वर्षीय सोपसिंग की राड से मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वहां खड़ी बोलेरो का कांच तोड़ कर भाग रहे युवक को घर वालों ने किसी तरह पकड़कर रस्सी से बांधा, लेकिन सुबह हत्यारे की भी मौत हो गई।

बीती रात ग्राम निराछिंदली में सरपंच का ससुर सोपसिंग नेताम अपने घर के बाहर सो रहा था। रात करीब 12 बजे पड़ोस में रहने वाला युवक मस्सू गावड़े अचानक वहां पहुंचा और उस पर राड से हमला कर दिया। युवक का गुस्सा इतने पर भी शांत नहीं हुआ तो उसने सामने खड़ी बोलेरो का कांच तोड़ डाला। इसकी आवाज सुनकर सोपसिंग के पुत्र भीमसेन नेताम ने घर से बाहर निकल कर देखा तो मस्सू गावड़े गाड़ी में तोड़फोड़ कर रहा था। मना करने पर उसने भीमसेन नेताम को भी जान से मारने की धमकी दी। इस बीच भीमसेन नेताम का ध्यान अपने पिता सोपसिंग पर गया। उसे खून से लथपथ देख उसने घर के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मस्सू को पकड़कर रस्सी से बांध दिया, लेकिन सुबह उसकी भी मौत हो गई। घटना की सूचना केशकाल पुलिस को दी गई। पुलिस ने घर वालों से पूछताछ शुरू कर दी है।

केशकाल थाना क्षेत्र के नीराछिंदली की घटना

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..