• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Khairagarh
  • पैलीमेटा के सम्मेलन में देवव्रत सिंह आज जाएंगे जोगी कांग्रेस में
--Advertisement--

पैलीमेटा के सम्मेलन में देवव्रत सिंह आज जाएंगे जोगी कांग्रेस में

Khairagarh News - पूर्व सांसद देवव्रत सिंह अपने समर्थकों के साथ 1 फरवरी को पैलीमेटा के सम्मेलन में जोगी कांग्रेस का दामन थाम लेंगे।...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:55 AM IST
पैलीमेटा के सम्मेलन में देवव्रत सिंह आज जाएंगे जोगी कांग्रेस में
पूर्व सांसद देवव्रत सिंह अपने समर्थकों के साथ 1 फरवरी को पैलीमेटा के सम्मेलन में जोगी कांग्रेस का दामन थाम लेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के सामने ही पूर्व सांसद जोगी कांग्रेस की सदस्यता लेंगे। कांग्रेस से इस्तीफे के बाद से लगभग एक माह से चल रही अटकलों पर भी विराम लग जाएगा। पूर्व सांसद सिंह के समर्थक भी जोगी की सभा को सफल बनाने के लिए ताकत लगा रहे हैं। सभा में पूर्व सांसद के साथ विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भी पार्टी सदस्यता लेने का अनुमान लगाया जा रहा है। जानकारी मिली है कि पूर्व सांसद के साथ उनके कुछ प्रमुख पदाधिकारी व समर्थक मंच से ही जोगी कांग्रेस की सदस्यता लेंगे। बाकी समर्थकों को बाद में सदस्यता दिलाई जाएगी। इस आयोजन में प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष विनोद तिवारी, लोकसभा प्रभारी जरनैल सिंह भाटिया, शहर जिला अध्यक्ष मेहुल मारू के साथ जिले के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम की शुरुआत दोपहर करीब एक बजे से होगी।

इन पदाधिकारियों का भी शामिल होना तय मान रहे

पूर्व सांसद के साथ कांग्रेस के पूर्व जिला कोषाध्यक्ष नीलेंद्र शर्मा,अशोक साहू,कन्हैया सिंह बैस, जितेंद्र सिंह गौर, सुरेंद्र शर्मा, राजेश लूनिया, बंटी तिवारी, यतेंद्र जीत सिंह, लाल अमित सिंह, कपि नाथ महोबिया, संजय श्रीवास, सुदेश सिंह, माधव बंजारे, किशन रजक, भागचंद पारख, प्रशांत सहारे सहित ब्लॉक कांग्रेस की पूर्व बॉडी के पदाधिकारियों के शामिल होना तय बताया गया है।

X
पैलीमेटा के सम्मेलन में देवव्रत सिंह आज जाएंगे जोगी कांग्रेस में
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..