--Advertisement--

भास्कर संवाददाता |कोरबा

Korba News - भास्कर संवाददाता |कोरबा पार्टी का हर कार्यकर्ता पार्टी के लिए शान, सम्मान व जान है। कार्यकर्ताओं व जनता के...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 02:55 AM IST
भास्कर संवाददाता |कोरबा
भास्कर संवाददाता |कोरबा

पार्टी का हर कार्यकर्ता पार्टी के लिए शान, सम्मान व जान है। कार्यकर्ताओं व जनता के विश्वास के साथ ही आने वाले चुनाव में प्रदेश की कमान कांग्रेस पार्टी के हाथों में होगी।

यह बात छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव कमलेश्वर पटेल ने कांग्रेस कार्यालय टीपी नगर में बूथ, वार्ड व जोन कमेटी की समीक्षा बैठक में कही। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में हर तरफ हाहाकर मचा हुआ है। रोजगार देने के नाम पर युवाओं को ठगा गया। धान का बोनस व समर्थन मूल्य देने के नाम पर किसानों को छला गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इतिहास का हर पन्ना हमारी पार्टी की गौरव गाथा का गवाह है। आज जरूरी हो गया है कि हम अपनी नई पीढ़ी को यादों के इस गलियारे में ले जाएं और उसे बताएं कि राजनीति में सकारात्मक भूमिका निभाने संघर्षों से हुआ है। कांग्रेस संगठन का निर्माण कितने संघर्षें से हुआ है। कांग्रेस ने हमेशा देश व प्रदेश की तरक्की पर ध्यान दिया और काम किया। कांग्रेस ने सामाजिक सद्भाव की रक्षा की। पटेल ने बताया कि देश व प्रदेश में जितने भी जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही है, वे सभी कांग्रेस की देन है। जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है। तब से भाजपा की सरकार महत्वपूर्ण व जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने पर जोर लगा रही है। हमारे महान नेताओं की संकल्प शक्ति से भारत को विश्व शिखर पर पहुंचाया है। सबसे पुरानी गौरवमयी इतिहास की नींव पर हमें मजबूत इमारत खड़ी करनी है। कार्यक्रम का संचालन सुरेंद्र प्रताप जायसवाल ने किया। आभार प्रदर्शन संतोष राठौर ने किया। बैठक में कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

X
भास्कर संवाददाता |कोरबा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..