• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Korba
  • स्पर्धा: ➖केएल मेहता कप पर एसपी इलेवन ने किया कब्जा
--Advertisement--

स्पर्धा: ➖केएल मेहता कप पर एसपी इलेवन ने किया कब्जा

Korba News - कोरबा| स्व. केशवलाल मेहता स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला एसीबी इंडिया को पराजित कर एसपी इलेवन ने जीत...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:10 AM IST
स्पर्धा: ➖केएल मेहता कप पर एसपी इलेवन ने किया कब्जा
कोरबा| स्व. केशवलाल मेहता स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला एसीबी इंडिया को पराजित कर एसपी इलेवन ने जीत ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए एसीबी की टीम ने 87 रन बना जीत के लिए 88 रनों के लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करते मैदान में उतरी टीम ने एसपी इलेवन ने मात्र 2 विकट के नुकसान पर ही मैच जीतकर कप अपने नाम कर लिया।

समापन समारोह में शामिल हुए विधायक जयसिंह अग्रवाल ने आयोजन की सराहना की। उन्होंने बताया कि स्व.मेहता अविभाजित बिलासपुर जिले के नामचीन पत्रकारों में से एक थे। उनकी लेखनी जनता व शासन के बीच सेतु का काम करती थी। उनके याद में कोरबा प्रेस क्लब निरंतर 13 वर्षों से यह आयोजन कर रहा है। कलेक्टर मो. कैशर अब्दुल हक़ ने कहा कि सर्विस में रहते सभी लोगों की यह चाहत होती है कि मनोरंजन के लिए कोई आयोजन हो, ऐसे में कोरबा प्रेस क्लब का यह आयोजन न केवल एक मंच प्रदान कर सबको एक सूत्र में पिरोने का कार्य कर रहा है बल्कि आयोजन के जरिए कोरबा में रहकर लगभग 40 वर्षो से अधिक पत्रकारिता करने वाले स्व. केशवलाल मेहता को भी याद करते हंै। बालको के सीईओ विकास शर्मा ने कहा कि इस खेल मैदान ने सभी औद्योगिक संस्थाओं के साथ प्रशासनिक अधिकारियों को एक स्थान प्रदान किया है। स्वागत भाषण में कोरबा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेंद्र जायसवाल ने पढ़ा। टूर्नामेंट में मैन ऑफ द सीरीज कमलनारायण, मैन ऑफ द मैच संजय कुर्रे, बेस्ट बॉलर आर्मेश व बेस्ट फील्डर का अवार्ड सीएसपी दर्री पुष्पेंद्र बघेल को दिया गया।

X
स्पर्धा: ➖केएल मेहता कप पर एसपी इलेवन ने किया कब्जा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..