• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Korba
  • Korba News chhattisgarh news a fire broke out leaving the child in the room and fled the elder father took out severe
विज्ञापन

आग लगी तो बच्ची को कमरे में छोड़कर भागे दंपती, बड़े पिता ने निकाला, गंभीर

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:35 AM IST

Korba News - सीएसईबी चौकी अंतर्गत ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में इंदिरा कमर्शियल काॅम्पलेक्स स्थित है। जहां अन्नापूर्णा...

Korba News - chhattisgarh news a fire broke out leaving the child in the room and fled the elder father took out severe
  • comment
सीएसईबी चौकी अंतर्गत ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में इंदिरा कमर्शियल काॅम्पलेक्स स्थित है। जहां अन्नापूर्णा नर्सिंग होम के पीछे प्लांट नंबर-225 निवासी विनोद अग्रवाल (55) व उसका छोटा भाई सुशील अग्रवाल (45) की ट्रांसपोर्टनगर चौक के पास दुकान है। इसमें विनोद राशन व सुशील पान-मसाला का थोक कारोबार करते हैं। दो मंजिला मकान में भूतल पर विनोद व प्रथम तल पर सुशील का परिवार रहता है। शुक्रवार रात सुशील प|ी प्रीति व 13 वर्षीय बेटी गुनगुन के साथ कमरे में सो रहे थे। रात पौने 3 बजे कमरे में घुटन महसूस होने पर सुशील की नींद खुली। कमरे में धुआं भरा देखकर वे प|ी व बच्ची को जगाकर बाहर निकले। किसी तरह प|ी के साथ नीचे पहुंचे। इस दौरान वहां पहुंचे बड़े भाई विनोद ने गुनगुन के बारे में पूछा तो उसके कमरे में ही छुटना पता चला। इस पर विनोद कंबल से खुद को ढककर अंदर पहुंचे और किसी तरह बच्ची को बाहर निकाला। बचाव के दौरान बच्ची समेत 5 लोग झुलस गए। बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे भिलाई के अस्पताल में भर्ती कराया है।

X
Korba News - chhattisgarh news a fire broke out leaving the child in the room and fled the elder father took out severe
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन