भाजपा के दीपका मंडल अध्यक्ष पर महिला ने दैहिक शोषण का लगाया आरोप, पुलिस जांच शुरू

Korba News - दीपका थाना क्षेत्र में रहने वाली एक बेवा ने शुक्रवार को आजाक थाना पहुंचकर भाजपा के दीपका मंडल अध्यक्ष द्वारिका...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:11 AM IST
Korba News - chhattisgarh news bjp accused deepak mandal accused of physical exploitation police probe starts
दीपका थाना क्षेत्र में रहने वाली एक बेवा ने शुक्रवार को आजाक थाना पहुंचकर भाजपा के दीपका मंडल अध्यक्ष द्वारिका प्रसाद शर्मा के खिलाफ शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला के साथ छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के पदाधिकारी व अन्य लोग भी थे। आजाक थाना में महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है।

महिला के मुताबिक कुछ साल पहले तालाब में डूबकर उसके पति की मौत हो गई थी। इसके बाद से भाजपा नेता द्वारिका प्रसाद ने उसके सहयोग के बहाने नजदीकी बढ़ाई। फिर शादी करने का झांसा देते हुए उसका दैहिक शोषण किया। इस दौरान चुपके से उसका अश्लील वीडियो बना लिया। समय बीतने के बाद महिला ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो द्वारिका ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महिला के मुताबिक इससे पहले मामले की शिकायत पाली थाना में की गई थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उच्च अफसरों समेत आजाक थाना में शिकायत की गई है।

मुझे ब्लैकमेल करने का प्रयास, पहले से मामला फैमिली कोर्ट में

महिला के आरोप के संबंध में भाजपा नेता द्वारिका प्रसाद शर्मा ने बताया कि उन्हें 6-7 माह से परेशान व ब्लैकमेल करने का प्रयास किया जा रहा है। जिस महिला ने पुलिस से दैहिक शोषण की शिकायत की है वह पूर्व में पाली थाना में शिकायत की। जहां पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य माना गया। फेमिली कोर्ट में भरण पोषण का प्रकरण लगाकर रखा गया है। पाली कोर्ट में घरेलू हिंसा का प्रकरण लगाया गया है। महिला की शिकायत निराधार है।

जांच में जो तथ्य आएगा उसके आधार पर कार्रवाई

आजाक थाना प्रभारी डीएसपी डिगेश्वर दीवान के मुताबिक पीड़ित महिला ने दीपका के द्वारिका प्रसाद शर्मा के खिलाफ दैहिक शोषण का आरोप लगाया है। मामले में जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

X
Korba News - chhattisgarh news bjp accused deepak mandal accused of physical exploitation police probe starts
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना