विज्ञापन

त्रिपक्षीय वार्ता में फैसला, मांगें पूरी नहीं हुईं तो किया जाएगा आंदोलन

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:30 AM IST

Korba News - दीपका-गेवरा क्षेत्र में लंबे अर्से से भारी वाहनों के आवागमन से प्रदूषण व दुर्घटना की समस्या को लेकर गेवरा एजीएम...

Korba News - chhattisgarh news decision in tripoli talks demands will not be completed if movement is not fulfilled
  • comment
दीपका-गेवरा क्षेत्र में लंबे अर्से से भारी वाहनों के आवागमन से प्रदूषण व दुर्घटना की समस्या को लेकर गेवरा एजीएम कार्यालय में त्रिपक्षीय वार्ता हुई।

बैठक में चली लंबी चर्चा के बाद प्रबंधन व प्रशासन की ओर से यह आश्वस्त किया कि सभी समस्याओं का तय समय-सीमा के भीतर निराकरण किया जाएगा। जिसके बाद सर्वदलीय मंच ने दीपका में प्रस्तावित चक्काजाम आंदोलन को फिलहाल स्थगित कर दिया। हालांकि मंच ने चेतावनी दी है कि तय समय पर मांगे पूरी नहीं हुई तो वह फिर आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। दीपका-गेवरा क्षेत्र में लंबे अर्से से भारी वाहनों के आवागमन से प्रदूषण व दुर्घटना की समस्या बढ़ती जा रही है। सर्वदलीय मंच संघर्ष समिति दीपका-गेवरा के बैनर तले समस्या का समाधान नहीं होने पर चक्काजाम की घोषणा की थी। इसे लेकर एसईसीएल गेवरा महाप्रबंधक कार्यालय के सभागार में प्रशासन, प्रबंधन व सर्वदलीय मंच की त्रिपक्षीय वार्ता हुई। बैठक में मांगों को लेकर बिंदुवार विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया। जिसमें प्रबंधन व प्रशासन की ओर से यह आश्वस्त किया गया कि सभी विषयों के समाधान के लिए एक समय-सीमा तय कर उसे जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।

बैठक में प्रबंधन की ओर से दीपका तहसीलदार शनि पैकरा, कुसमुंडा थाना प्रभारी विलय चेलक, दीपका थाना प्रभारी सनत सोनवानी, गेवरा जीएम एसके पाल, महाप्रबंधक संचालन प्रकाश चंद्रा, नोडल अधिकारी अविनाश शुक्ला, क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक महापात्रो, वरिष्ठ कार्मिक प्रबंधक, एस पारिक सहित अन्य प्रतिनिधि उपस्थित थे।

X
Korba News - chhattisgarh news decision in tripoli talks demands will not be completed if movement is not fulfilled
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन