विज्ञापन

नशे में धुत कार चालक ने एसआई को पीटा

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:10 AM IST

Korba News - बांकीमोंगरा थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। जहां एक्सीडेंट के बाद पीड़ित...

Korba News - chhattisgarh news drunk car driver beaten si
  • comment
बांकीमोंगरा थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। जहां एक्सीडेंट के बाद पीड़ित पक्ष से विवाद कर रहे नशे में धुत कार चालक को रोका तो उसने उनकी वर्दी उतरवाने की धमकी देते हुए धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट की और कालर पकड़कर घसीटा। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। सब इंस्पेक्टर केशर पराग बांकीमोंगरा थाने में पदस्थ हैं। उन्होंने बांकीमोंगरा थाने में घटना की रिपोर्ट लिखाई है। इसमें बताया है कि इन दिनों आचार संहिता लगे होने से उनकी ड्यूटी लोकसभा चुनाव के लिए फ्लाइंग स्क्वॉयड में लगी है। वे सोमवार रात कैमरामैन संदीप कुमार के साथ स्काॅर्पियो सीजी-12-एपी-6055 से ड्यूटी पर ढेलवाडीह बैरियर में चेकिंग पर जाने के निकले थे। स्काॅर्पियो गन्नू कुमार कंवर चला रहा था। रात करीब 11.35 बजे वाहन बजरंग बली चौक के पास पहुंचा तो वहां से कार सीजी-12-एपी-6055 तेज रफ्तार से गुजरी। इससे फ्लाइंग स्क्वॉयड की टीम एक्सीडेंट होने से बाल-बाल बची। थोड़ी देर बाद उन्हें असरफ अली का फोन आया, जिसने उक्त तेज रफ्तार कार के चालक अजय दास के उसके दोस्त मधुसूदन को सोमवारी बाजार के पास टक्कर मारकर घायल करना बताया। सूचना पर सब इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। जहां कार चालक अजय पीड़ित पक्ष से विवाद कर रहा था। सब इंस्पेक्टर ने बीच-बचाव करते हुए उसे रोकने की कोशिश की। तो तुम कौन होते हो बीच-बचाव करने वाले कहते हुए मारपीट की। मामले में पुलिस के केस दर्ज कर आरोपी अजय को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली है।

ड्यूटी के दौरान एसआई पर हमला, केस दर्ज

बांकीमोंगरा थाना प्रभारी एससी शुक्ला ने बताया कि एसआई केशर पराग पर ड्यूटी के दौरान हमला किया गया है। मारपीट करते हुए कालर पकड़कर खींचते हुए कार चालक ने वर्दी उतरवाने की धमकी दी। मामले में आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके पड़ताल की जा रही है।

X
Korba News - chhattisgarh news drunk car driver beaten si
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन