पहले अस्पताल पहुंचाया फिर जेवर से भरा बैग भी घायल महिला को सौंपा

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:15 AM IST

Korba News - भास्कर संवाददाता | कोरबा-गेवरा एक युवक ने पहले घायलों को अस्पताल पहुंचाया फिर दूसरे दिन सोने चांदी के जेवर से...

Korba News - chhattisgarh news first of all transported the bag to the injured woman
भास्कर संवाददाता | कोरबा-गेवरा

एक युवक ने पहले घायलों को अस्पताल पहुंचाया फिर दूसरे दिन सोने चांदी के जेवर से भरे बैग को कोसाबाड़ी स्थित एक अस्पताल तक पहुंचकर घायल महिला तक पहुंचाया।

अब लोग युवक की इस ईमानदारी की प्रशंसा कर रहे हैं। कटघोरा- बांगो मार्ग पर तानाखार के पास एक दिन पहले बोलेरो व पिकअप की टक्कर की घटना में बोलेरो चालक रवि विश्वकर्मा की मौत हो गई थी। उसकी प|ी अर्चना व दोनों बच्चों को कटघोरा अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां से उनको बुधवार को ही कोसाबाड़ी के एक निजी अस्पताल में रैफर कर दिया गया था।

जहां घटना हुई वहां से कुछ दूरी पर ही रहने वाले संतोष यादव दुर्घटना की सूचना पर घायलों की मदद करने तत्काल मौके पर पहुंच गए थे। उसने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की। इस दौरान घायल महिला अर्चना ने अपना मोबाइल व जेवर से भरा बैग व अन्य सामान अंजान संतोष यादव को थमा दिया था। इसके बाद उसे कटघोरा अस्पताल से कोसाबाड़ी के अस्पताल रैफर कर दिया था। दूसरे दिन संतोष यादव ने ईमानदारी का परिचय देते हुए कोसाबाड़ी के अस्पताल पहुंचा। यहां उसने अर्चना के घरवालों को सोने-चांदी के जेवर से भरा बैग दे दिया।

मृतक रवि विश्वकर्मा के भाई रोहित ने कहा कि दुख की घड़ी में भी सहयोग के साथ ईमानदारी से उनका सामान संतोष ने लौटा दिया इसके लिए उसके बहुत आभारी हैं। वहीं अस्पताल में मौजूद लोगों ने संतोष की इस ईमानदारी की प्रशंसा की।

संतोष यादव

X
Korba News - chhattisgarh news first of all transported the bag to the injured woman
COMMENT