--Advertisement--

अधिवेशन में नियमितीकरण सहित अन्य प्रस्ताव पारित

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:47 AM IST

Korba News - राज्य कर्मचारी महासंघ का एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन दुर्ग के कन्या महाविद्यालय हाल में आयोजित हुआ। अधिवेशन...

Korba News - chhattisgarh news other proposals including regularization passed in the session
राज्य कर्मचारी महासंघ का एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन दुर्ग के कन्या महाविद्यालय हाल में आयोजित हुआ। अधिवेशन में विशेष रूप से भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश महामंत्री राधेश्याम जायसवाल उपस्थित हुए। अधिवेशन में कोरबा सहित प्रदेश के सभी 27 जिलों से बड़ी संख्या में प्रतिनिधि शामिल रहे। यहां प्रस्ताव पारित किया गया कि प्रदेश के जितने भी संस्थान हैं वहां कार्यरत दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से नियमित किया जाए। क्योंकि इसका वायदा सरकार ने अपने जन-घोषणा पत्र में किया था। इसी तरह पदोन्नति से वंचित कर्मचारियों के लिए चतुर्थ समय मान उच्चतर वेतनमान तत्काल प्रभाव से लागू करने, वेतन विसंगति को दूर करने अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरणों का निराकरण नियमों में शिथिलता प्रदान करते करने की मांग रखी गई है। सेक्टर के कर्मचारी हितों से जुड़े अन्य मुद्दों पर भी पदाधिकारियों ने बात प्रमुखता से रखी है।

सम्मेलन में तीन वर्ष के लिए चुने गए पदाधिकारी

एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में संगठन में तीन साल के लिए पदाधिकारियों का चुनाव भी किया गया। जिसमें अध्यक्ष शशि कान्त सिंह गौतम, जगदलपुर महामंत्री अश्विनी चेलक, रायपुर कार्यकारी अध्यक्ष अरूण तिवारी चांपा-जांजगीर, संयुक्त महामंत्री में विनोद जैन कोषाध्यक्ष के लिए तेजराम देवांगन व संगठन मंत्री के लिए राजेन्द्र श्रीवास्तव का चयन किया गया है।

X
Korba News - chhattisgarh news other proposals including regularization passed in the session
Astrology

Recommended

Click to listen..